Create
Notifications

AEW को Dynamite के स्पेशल शो के बावजूद लगा झटका, रेटिंग्स आई सामने

AEW Dynamite के आखिरी एपिसोड के व्यूअरशिप में भारी गिरावट देखने को मिली है
AEW Dynamite के आखिरी एपिसोड के व्यूअरशिप में भारी गिरावट देखने को मिली है
Subham Pal
visit

पिछले हफ्ते AEW Dynamite का स्पेशल शो देखने को मिला था। रिपोर्ट्स की माने तो AEW Dynamite के इस स्पेशल शो को औसत 658,000 दर्शकों ने देखा था। बता दें, बुधवार को हुए Dynamite के पिछले एपिसोड की तुलना में शनिवार को हुए इस शो की व्यूअरशिप में 38% की गिरावट दर्ज हुई थी। इससे पहले शनिवार को हुए AEW के आखिरी शो को 649,000 लोगों ने देखा था।

इस हफ्ते AEW Dynamite के शो के दौरान कई टॉप सुपरस्टार्स मौजूद थे। इसके अलावा शो के मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन (ब्रायन डेनियलसन) vs बॉबी फिश का मैच भी देखने को मिला था। इस मैच में ब्रायन की जीत हुई थी और इससे पहले ब्रायन AEW Rampage के आखिरी एपिसोड में मिनोरू सुजुकी को हराने में कामयाब रहे थे।

बता दें, Dynamite के स्पेशल शो में मलाकाई ब्लैक vs डेंट मार्टिन का भी मैच देखने को मिला था और इस मैच में मलाकाई ब्लैक की जीत हुई थी। इसके अलावा इस शो के दौरान नए AAA टैग टीम चैंपियंस भी मिले। बता दें, FTR ने मास्क्ड सुपरस्टार्स के रूप में मैच में हिस्सा लेते हुए लूचा ब्रदर्स को हराकर उनसे टाइटल जीता था।

वहीं, जॉन मोक्सली ने इस शो के दौरान व्हीलर यूटा को सिंगल्स मैच में आसानी से हराया था जबकि पेनलोप फोर्ड ने कियरा होगन पर बड़ी जीत दर्ज की। इसके अलावा AEW Dynamite के इस शो के दौरान द एलीट के सुपरक्लिक और डार्क ऑर्डर के ईविल उनो, जॉन सिल्वर और एलेक्स रेनलड्स के बीच शानदार सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिला था।

AEW Dynamite के अगले एपिसोड में क्या देखने को मिलेगा?

A Special Saturday Night #AEWDynamite LIVE at 8/7c on TNT from Orlando:#AEW World Title Eliminator Tournament matches:-@bryandanielson v @dustinrhodes-@LanceHoyt v @MadKing1981PLUS-#MalakaiBlack v @CodyRhodes 3🎟 - AEWTIX.com https://t.co/ln261QZdKY

AEW Dynamite के अगले एपिसोड के लिए पहले ही कई मैचों की घोषणा की जा चुकी है। बता दें, AEW Dynamite के शो में मलाकाई ब्लैक का सामना कोडी रोड्स से होगा। वहीं, डेनियल ब्रायन (ब्रायन डेनियलसन), दिग्गज डस्टिन रोड्स का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

इसके अलावा सिंगल्स मैचों के जरिए AEW वर्ल्ड टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट की भी शुरूआत हो जाएगी। इसी टूर्नामेंट में लांस आर्चर का सामना एडी किंग्सटन से होगा। साथ ही, सैमी गुवैरा के TNT चैंपियनशिप के लिए डैन लैम्बर्ट नए चैलेंजर की घोषणा करेंगे।


Edited by Subham Pal
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now