AEW Dynamite के व्यूअरशिप में आया जबरदस्त उछाल, पूर्व WWE चैंपियन के धमाकेदार डेब्यू का मिला फायदा

AEW Dynamite में इस हफ्ते कीथ ली का डेब्यू देखने को मिला था
AEW Dynamite में इस हफ्ते कीथ ली का डेब्यू देखने को मिला था

इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड को लेकर काफी हाइप क्रिएट किया गया था। इस हाइप का AEW को काफी फायदा भी मिला और बता दें, TBS नेटवर्क पर प्रसारण शुरू होने के बाद इस हफ्ते Dynamite शो की सबसे ज्यादा व्यूअरशिप देखने को मिली। यही नहीं, अमेरिकन केबल टीवी पर यह नंबर वन शो था। ब्रैंडन थ्रस्टन के अनुसार, इस हफ्ते AEW Dynamite के व्यूअरशिप को 1,129,000 दर्शक मिले थे।

वहीं, 18-49 डेमोग्राफिक रेटिंग 0.41 रही और बता दें, 29 सितंबर 2021 को हुए Dynamite के एपिसोड के बाद इस हफ्ते इस शो की सबसे ज्यादा व्यूअरशिप देखने को मिली। 18-49 डेमोग्राफिक रेटिंग्स के मामले में इस हफ्ते Dynamite को केबल टीवी पर नंबर वन रैंकिंग मिली और इस शो ने यूएस नेटवर्क के विंटर ओलंपिक, ESPN के NBA मैच और कॉमेडी सेंट्रल पर साउथ पार्क के हालिया एपिसोड को पीछे छोड़ा।

बता दें, 5 जनवरी से AEW Dynamite का TBS नेटवर्क पर आयोजन किया जाने लगा है और 6 हफ्तों में यह चौथा मौका है जब Dynamite के शो ने 1 मिलियन का आंकड़ा पार किया हो।

AEW Dynamite में इस हफ्ते कई नए चेहरे देखने को मिले

AEW Dynamite में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई नए चेहरे देखने को मिले थे। टोनी खान ने पहले ही इस चीज़ के संकेत दिए थे और दर्शक बिल्कुल निराश नहीं हुए। बता दें, न्यू जापान प्रो रेसलिंग के जे व्हाइट बैकस्टेज नजर आए जहां उन्होंने द यंग बक्स & एडम कोल के साथ मिलकर Roppongi Vice पर हमला कर दिया था। इस शो में सबसे बड़ी चीज़ पूर्व WWE सुपरस्टार कीथ ली का डेब्यू देखने को मिला था।

बता दें, कीथ ली ने डेब्यू के बाद ईशा कैसिडी को हराया था और अब कीथ ली Face of Revolution लैडर मैच में जगह बना चुके हैं। इसके अलावा TBS चैंपियनशिप मैच में जेड कार्गिल के खिलाफ AQA का डेब्यू देखने को मिला था। AQA को NXT में जेएडा रेमियर के नाम से जाना जाता था। इस मैच में AQA ने जेड कार्गिल को कड़ी टक्कर दी थी लेकिन अंत में जेड कार्गिल, AQA को हराने में कामयाब रही थीं। इस जीत के साथ ही जेड कार्गिल की अनडिफिटेड स्ट्रीक 27-0 की हो गई है।

Quick Links