भारतीय Superstar के चौंकाने वाले डेब्यू के बाद भी AEW को हुआ भारी नुकसान, Dynamite के व्यूअरशिप में आई बड़ी गिरावट

AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड की व्यूअरशिप में गिरावट दर्ज हुई
AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड की व्यूअरशिप में गिरावट दर्ज हुई

AEW Dynamite के इस हफ्ते की व्यूअरशिप सामने आ चुकी है और ShowBuzz Daily के अनुसार, इस हफ्ते TBS नेटवर्क पर इस शो की व्यूअरशिप 977,000 रही। पिछले हफ्ते Dynamite की व्यूअरशिप 989,000 रही थी और इस हफ्ते व्यूअरशिप में 1.21 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली। वहीं, इस हफ्ते AEW Dynamite की 18-49 डेमो रेटिंग 0.37 रही जबकि पिछले हफ्ते यह रेटिंग 2.63 प्रतिशत ज्यादा यानि 0.38 रही थी।

इस हफ्ते Dynamite के 0.37 डेमो रेटिंग का मतलब यह है कि इस शो को 18 से 49 साल के 486,000 लोगों ने देखा था जबकि पिछले हफ्ते यह संख्या 2.01 प्रतिशत ज्यादा यानि 496,000 थी। केबल टॉप 150 में 0.37 डेमो रेटिंग के साथ शो तीसरे स्थान पर रहा जबकि पिछले हफ्ते यह शो दूसरे स्थान पर रहा था। वहीं, व्यूअरशिप के मामले में इस हफ्ते AEW Dynamite 33वें स्थान पर रहा और एक हफ्ते पहले यह शो 31वें स्थान पर रहा था।

9 मार्च 2022 को हुए शो के बाद इस हफ्ते AEW Dynamite की सबसे कम व्यूअरशिप दर्ज हुई। वहीं, 2 मार्च के शो के बाद इस हफ्ते Dynamite की डेमो रेटिंग सबसे कम थी।

इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिला?

इस हफ्ते AEW Dynamite के मेन इवेंट में समोआ जो, मिनोरू सुजुकी को हराकर नए ROH TV चैंपियन बने थे। इसके बाद भारतीय सुपरस्टार सतनाम सिंह ने चौंकाने वाला डेब्यू करते हुए समोआ जो पर हमला कर दिया था। इसके अलावा शो में सीएम पंक, पेंटा एल जीरो को हराते हुए दिखाई दिए थे। वहीं, जुरासिक एक्सप्रेस ने reDragon को हराकर अपना AEW टैग टीम चैंपियनशिप रिटेन किया था।

इसके अलावा शॉन डीन ने MJF जबकि मरीना शफीर ने स्काई ब्लू को हराया था। साथ ही, Jericho Appreciation Society ने प्राउड & पावरफुल और रिकी स्टार्क्स & पावरहाउस हॉब्स ने कीथ ली & सर्व स्ट्रीकलैंड को हराया था।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!