Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: विंस मैकमैहन को झटका,  मैट हार्डी समेत पूर्व WWE चैंपियन ने किया डेब्यू

मैट हार्डी और विंस मैकमैहन
मैट हार्डी और विंस मैकमैहन

WWE ने रॉ और स्मैकडाउन को खाली एरिना में कराने का निर्णय लिया था। उसी प्रकार AEW ने भी शोज़ को जैक्सनविल में बिना दर्शकों के आयोजित कराया। हर बार कि तरह शो में कुछ खास मैच नहीं थे लेकिन ज्यादातर मुकाबले अच्छे साबित हुए।

2 पूर्व WWE स्टार्स ने अपना डेब्यू किया और देखकर लग रहा है अब और भी स्टार्स के रास्ते खुल गए हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं AEW डायनामाइट में हुए सभी मैच और सैगमेंट्स के बारे में।

- कोडी रोड्स, मैट जैक्सन और कैनी ओमेगा का सैगमेंट देखने को मिला जहां तीनों ने हैंगमैन पेज से मैट के मदभेद को लेकर बात की।

- लूचा ब्रोज़ ने द बेस्ट फ्रेंड्स को पिनफॉल की मदद से हराया।

- हिराकू शिडा ने फैटल-4-वे मैच में पेनेलोप फोर्ड, रिहो और क्रिस स्टेटलैंडर को हराया।

- जुरासिक पार्क ने द बुचर और द ब्लेड को पराजित कर दिया।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्हें रिटायर होने से पहले यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतनी चाहिए और 3 जिन्हें नहीं

- WWE के ल्यूक हार्पर ने AEW में द एक्साल्टेड वन के रूप में डेब्यू किया। इस दौरान उन्होंने नाम बदलकर ब्रॉडी ली रख लिया। इसके अलावा उन्होंने पीछे से आकर क्रिस्टोफर डेनियल्स पर हमला किया।

- द इनर सर्कल ने द एलीट को हराया और उन्हें अगले पीपीवी में इसका फायदा मिलेगा। मैच के बाद जैरिको प्रोमो कट कर रहे थे और इसके बाद वैनगार्ड सीधा रिंग में आ गया। तुरंत बाद देखा गया कि बाल्कनी में मैट हार्डी खड़े हुए हैं।

इस प्रकार से AEW के डायनामाइट का अंत हुआ। अगर ऑडियंस एरिना में होती तो शायद दोनों स्टार्स को ऑल एलीट रेसलिंग में अपने डेब्यू पर काफी ज्यादा अच्छा रिएक्शन मिलता।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment