Create
Notifications

AEW Fight For The Fallen रिजल्ट्स: क्रिस जैरिको का जबरदस्त अटैक, डीन एम्ब्रोज़ के दुश्मन की शानदार जीत

मास्क पहनकर आए जैरिको ने हैंगमैन एडम पेज पर अटैक किया
मास्क पहनकर आए जैरिको ने हैंगमैन एडम पेज पर अटैक किया
Ujjaval Palanpure

आज AEW का तीसरा शो 'फाइट फोर द फॉलन' सफलतापूर्वक समाप्त हो गया। इस पीपीवी में कई सारे अच्छे मैच हुए। यंग बक्स, कोडी रोड्स, कैनी ओमेगा और एडम पेज ने अपने-अपने मैचों को खास बनाया। 'डबल और नथिंग' और 'फायटर फेस्ट' में सफलता हासिल करने के बाद AEW ने फैंस को निराश नहीं किया।

आइए नजर डालते है AEW फाइट फॉर द फॉलन के सारे मैचों के नतीजों के बारे में।

प्री-शो: सोनी किस vs पीटर एवलोन

दोनों ही सुपरस्टार्स ने मैच की शुरुआत धीमी तरह से की लेकिन अंत काफी अच्छा रहा। सोनी किस ने पीटर एवलोन पर सेकेंड रोप से लेग ड्रॉप लगाया और पिन करके AEW में अपना पहला सिंगल्स मैच जीत लिया।


ब्रिट बेकर और रिहो vs बे प्रिस्टली और शोको नाकाजिमा

इस मैच ने क्राउड का खूब मनोरंजन किया। मैच में कुछ जगहों पर बोच (गलती) हुए थे। हालांकि, अंत में नाकाजिमा ने रिहो को पिन करके मैच में जीत हासिल की थी। मुकाबले के बाद ब्रिट बेकर और बे प्रिस्टली के बीच थोड़ी फाइट हुई लेकिन उनके पार्टनर्स ने उन्हें खींच लिया।


डार्बी एलन और जोई जनेला और जिमी हैवोक vs MJF और सैमी गुवारा और शॉन स्पीयर्स

सभी 6 सुपरस्टार्स ने काफी अच्छा काम किया और मैच को रोचक बनाया। अंत में जब MJF रिंग में थे, तब शॉन स्पीयर्स ने ब्लाइंड टैग करके रिंग में एंट्री की। उन्होंने जनेला को अपना फिनिशर डैथ वेली ड्राइवर लगाकर पिन किया और जीत हासिल की।


एली vs ब्रैंडी रोड्स

यह ब्रैंडी रोड्स का AEW में पहला मैच था। वह अपने साथ ऑसम कोंग को लेकर आई थीं, जिसकी वजह से ही उन्हें जीत मिली। मैच के अंतिम दौर में रोड्स को एली ने सबमिशन पर टैप-आउट कर दिया था लेकिन उसी समय ऑसम कोंग ने रेफरी का ध्यान भटका दिया।

इसके तुरंत बाद ब्रैंडी रोड्स ने स्पीयर लगाकर मैच जीत लिया। मैच के बाद आजा कोंग ने एंट्री की और हमें दोनों कोंग के बीच छोटा-सा सैगमेंट देखने को मिला।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

द डार्क ऑर्डर vs जंगल बॉय और लूचासोरस vs जैक इवांस और एंजेलिको

इस मैच में कई सारे अच्छे मूव्स और फिनिशर देखने को मिले। अंत में डार्क ऑर्डर ने जंगल बॉय पर फेसबस्टर लगाकर जीत हासिल की। डार्क ऑर्डर अब ऑल आउट में बेस्ट फ्रेंड्स के खिलाफ टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड में उतरने वाले हैं।


एडम पेज vs किप सेबियन

यह मैच शो के सबसे अच्छे सिंगल्स मैचों में से एक था। मैच के दौरान किप सेबियन ने पेज की चोटिल टांगों पर जबरदस्त अटैक किया। पेज ने मैच के अंत में 1 मिनट रहते हुए किप को रेड आई फिनिशर लगाकर मैच जीत लिया।

मैच के बाद क्रिस जैरिको ने मास्क पहनकर एंट्री की और पेज पर जबरदस्त अटैक किया। इसके बाद उन्होंने मास्क उतारकर एडम पेज पर जूडस इफ़ेक्ट लगा दिया। जैरिको के अटैक से पेज की आंखों के आपस से ब्लड निकलना शुरू हो गया।


लूचा ब्रोज़ vs SCU

दोनों ही टीमों से शानदार मैच दिया और पीपीवी को खास बनाने में मदद की। मैच में लूचा ब्रोज़ के कई सारे हाई-फ्लाइंग मूव्स की मदद से उन्हें SCU पर जीत मिली। लूचा ब्रोज़ ने अपना मैच जीतने के बाद लैडर पर चढ़कर ऑल आउट के लिए एक लैडर मैच की घोषणा की।

कैनी ओमेगा vs CIMA

कैनी और शीमा ने फाइट फोर द फॉलन का सबसे बढ़िया मैच दिया। मैच में कैनी ओमेगा को लगभग 15 मिनट तक CIMA का सामना करने के बाद जीत मिली। यह ड्रीम मैच लंबे समय तक याद रखा जाएगा। कैनी ओमेगा अब ऑल आउट में जॉन मोक्सली का सामना करने वाले हैं।


क्रिस जैरिको का सैगमेंट

क्रिस जैरिको ने अपनी धमाकेदार एंट्री करने के बाद एक जबरदस्त प्रोमो कट किया और AEW से 'धन्यवाद' की मांग की। उन्होंने बताया कि अगर उन्हें AEW में रहना है, तो उन्हें एडम पेज को जरूर हराना पड़ेगा।

इसके ठीक बाद एडम पेज ने एंट्री की और दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच छोटा-सा ब्रॉल (फाइट) हुआ। दूसरे सुपरस्टार्स और रेफरी ने वहां आकर दोनों को अलग किया।


कोडी और डस्टिन रोड्स vs यंग बक्स

दोनों ही टैग टीम्स ने आते ही काफी ज्यादा शानदार शुरुआत की। कोडी रोड्स आज अपने पूरे जोश में है। कोडी और डस्टिन के काफी अच्छा प्रदर्शन किया और मैच को अच्छा बनाए रखा लेकिन यंग बक्स को बड़ी जीत मिली। दरअसल, यंग बक्स ने पहले रोड्स को सुपरकिक लगाई और फिर मैल्टजर ड्राइव लगाकर पिन करके जीत हासिल की।

मैच के बाद 4 सुपरस्टार्स साथ में आते हैं और इसके बाद मैट जैक्सन ने माइक लेकर रोड्स ब्रदर्स की तारीफ की। इस प्रकार से AEW के तीसरे पीपीवी फाइट फॉर द फॉलन की सफलता पूर्वक समाप्ति हुई।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...