Create

AEW Full Gear में होने जा रहे बड़े मैच में क्रिस जैरिको ने जोड़ी खतरनाक शर्त, दो टीम्स के बीच होगा जबरदस्त मुकाबला 

AEW Full Gear में होने जा रहे इनर सर्किल vs अमेरिकन टॉप टीम के मैच में क्रिस जैरिको ने बड़ी शर्त जोड़ दी है
AEW Full Gear में होने जा रहे इनर सर्किल vs अमेरिकन टॉप टीम के मैच में क्रिस जैरिको ने बड़ी शर्त जोड़ दी है
reaction-emoji
Subham Pal

AEW Full Gear में होने जा रहे इनर सर्किल vs अमेरिकन टॉप टीम के मैच में क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने खतरनाक शर्त जोड़ने की घोषणा की है। बता दें, इन दोनों ग्रुप्स का मिनियापोलिस स्ट्रीट फाइट मैच में आमना-सामना होगा। इस घोषणा के पहले सैमी गुवैरा ने AEW Dynamite में इथान पेज (Ethan Page) के खिलाफ सफलतापूर्वक अपनी TNT चैंपियनशिप डिफेंड की थी।

मैच के बाद बाकी इनर सर्किल मेंबर्स ने सैमी गुवैरा को पिटने से बचाया और इसके बाद जैरिको ने Full Gear में होने जा रहे मैच में मिनियापोलिस स्ट्रीट फाइट स्टिपुलेशन (शर्त) जोड़ने की घोषणा कर दी।

.@sammyguevara's win seals it, the #InnerCircle will face @ScorpioSky, @OfficialEGO & 3 members of @AmericanTopTeam of the Inner Circle's choosing at #AEWFullGear & #AEW GM @TonyKhan has made it a Minneapolis Street Fight! Tune in Live Nationwide for #AEWDynamite on @tntdrama NOW https://t.co/06CayY4AvP

जैरिको ने यह भी कहा कि अगले हफ्ते AEW Dynamite में इनर सर्किल यह घोषणा करेगी कि वो Full Gear पीपीवी में अमेरिकन टॉप टीम के किन सुपरस्टार्स का सामना करना चाहते हैं। इस दौरान जैरिको, लैम्बर्ट का मजाक उड़ाते हुए भी दिखाई दिए।

AEW में अभी तक क्रिस जैरिको को अमेरिकन टॉप टीम के खिलाफ जीत नहीं मिली है

.@junior_cigano bludgeons @IAmJericho with body shots! Tune in NOW for #AEWRampage LIVE on @tntdrama https://t.co/owyDqu0s2l

इनर सर्किल vs अमेरिकन टॉप टीम का फ्यूड शुरू होने के बाद से ही क्रिस जैरिको का अमेरिकन टॉप टीम के कई मेंबर्स के खिलाफ जीत-हार का रिकॉर्ड 0-2 रहा है। बता दें, पहले AEW वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको ने जेक हेगर के साथ मिलकर AEW Rampage: Grand Slam में मेन ऑफ द ईयर का सामना किया था। इस मैच में डैन लैम्बर्ट के फाइटर्स के दखल की वजह से क्रिस जैरिको की टीम की हार हुई थी।

इसके बाद 15 अक्टूबर को हुए AEW Rampage के एपिसोड में जूनियर डॉस सैंटोस और मेन ऑफ द ईयर ने जैरिको, गुवैरा और हेगर को हराया था। यह देखना रोचक होगा कि Full Gear में जैरिको को आखिरकार अमेरिकन टॉप टीम के खिलाफ जीत मिलती है या नहीं।

इसके साथ ही, यह भी देखना रोचक होगा कि Full Gear में अमेरिकन टॉप टीम की तरफ से कौन-कौन से सुपरस्टार्स कम्पीट करने वाले हैं। संभव है कि MMA फाइटर जॉर्ज मैसवाइडल अपना प्रोफेशनल रेसलिंग डेब्यू कर सकते हैं और अगर ऐसा होता है तो यह बहुत बड़ा मोमेंट होगा।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...