Create

AEW Full Gear में मिला नया वर्ल्ड चैंपियन, 347 दिन बाद दिग्गज की बादशाहत हुई खत्म

Full Gear पीपीवी में कैनी ओमेगा को हराकर हैंगमैन पेज AEW वर्ल्ड चैंपियन बने
Full Gear पीपीवी में कैनी ओमेगा को हराकर हैंगमैन पेज AEW वर्ल्ड चैंपियन बने

AEW Full Gear पीपीवी अब समाप्त हो चुका है। यह बेहतरीन शो था और इस शो के दौरान कुछ शानदार मैच देखने को मिले थे। बता दें, इस शो के मेन इवेंट में कैनी ओमेगा (Kenny Omega) ने हैंगमैन 'एडम' पेज (Hangman Adam Page) के खिलाफ मैच में अपनी AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप डिफेंड की थी और अंत में हैंगमैन पेज, ओमेगा को हराकर नए AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने में कामयाब रहे।

#ANDNEW! Hangman @theAdamPage is the new #AEW World Champion! #AEWFullGear https://t.co/zVmjUvYXVD

अगर कैनी ओमेगा की बात की जाए तो उन्होंने दिंसबर 2020 में जॉन मोक्सली को हराकर AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप पर कब्जा किया था और ओमेगा ने अपने चैंपियनशिप रन के दौरान काफी प्रभावित किया था। वहीं, अगर एडम पेज और कैनी ओमेगा की बात की जाए तो इन दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी काफी लंबे समय से जारी थी और ऐसा लग रहा है कि पेज ने ओमेगा को हराकर नया AEW वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए इस दुश्मनी को खत्म कर दिया है।

AEW Full Gear में हैंगमैन पेज बने नए वर्ल्ड चैंपियन

AEW Full Gear के मेन इवेंट में हुए AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के दौरान हैंगमैन पेज और कैनी ओमेगा के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली। यही नहीं, इस मैच के दौरान कई ऐसे भी पल देखने को मिले थे जहां इन दोनों सुपरस्टार्स ने रेफरी द्वारा पिन काउंट करते समय एकदम आखिरी समय पर किकआउट किया था। इस वजह से मैच का रोमांच काफी बढ़ गया था और फैंस के लिए यह अंदाजा लगाना मुश्किल था कि इस मैच में किस सुपरस्टार की जीत होने वाली है।

यही नहीं, इस मैच के दौरान रेफरी भी चोटिल हो गए थे और इस वजह से मैच में दूसरे रेफरी को आना पड़ा था। वहीं, इस मैच के अंतिम पलों में द यंग बक्स भी रिंगसाइड पर नजर आए थे लेकिन उन्होंने मैच में दखल नहीं दिया था। इसके बाद पेज ने ओमेगा को अपना फिनिशर देने के बाद उन्हें पिन करते हुए AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया। बता दें, इसी पीपीवी के दौरान डेनियल ब्रायन, मिरो को हराते हुए हैंगमैन पेज के AEW वर्ल्ड टाइटल के नए चैलेंजर बन चुके हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment