Create

AEW Full Gear में दो बड़े सुपरस्टार्स हुए चोटिल, रिपोर्ट्स में हुआ बहुत बड़ा खुलासा

AEW Full Gear में मलाकाई ब्लैक और एडी किंग्सटन चोटिल हो गए थे
AEW Full Gear में मलाकाई ब्लैक और एडी किंग्सटन चोटिल हो गए थे

AEW सुपरस्टार्स मलाकाई ब्लैक (Malakai Black) और एडी किंग्सटन (Eddie Kingston) हाल ही में संपन्न हुए AEW Full Gear पीपीवी का हिस्सा थे। हालिया रिपोर्ट्स की माने तो ये दोनों सुपरस्टार्स इस पीपीवी में चोटिल हो गए थे। PWInsider के रिपोर्ट्स की माने तो पीपीवी के अगले दिन दोनों सुपरस्टार्स न्यूयार्क सिटी में हुए बड़े इवेंट का हिस्सा बनने वाले थे। हालांकि, ब्लैक और किंग्सटन इस इवेंट में नजर नहीं आए। यही कारण है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के चोटिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

हालांकि, यह बात साफ नहीं है कि इन दोनों सुपरस्टार्स को किस प्रकार की चोट लगी है। बता दें, Full Gear में ये दोनों सुपरस्टार्स हाई-प्रोफाइल मैच का हिस्सा थे। इस पीपीवी में एडी किंग्सटन का सामना सीएम पंक (Cm Punk) से हुआ था। वहीं, मलाकाई ब्लैक (Malakai Black) ने एंड्राडे (Andrade) के साथ टीम बनाकर पैक (Pac) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की टीम का सामना किया था।

बता दें, मलाकाई ब्लैक और एडी किंग्सटन दोनों ही अपने-अपने मैच हार गए थे। हालांकि, ये दोनों ही मैच काफी शानदार थे और इन दोनों ही मैचों में बेहतरीन स्टोरीटेलिंग देखने को मिली थी। अगर पंक vs एडी किंग्सटन के मैच की बात की जाए तो इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच खतरनाक एक्शन देखने को मिला था और इस मैच के दौरान पंक लहूलुहान हो गए थे।

वहीं, ब्लैक & एंड्राडे का टैग टीम मैच लंबा चला था और इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स की हार से अधिकतर सुपरस्टार्स खुश नहीं थे।

AEW सुपरस्टार मलाकाई ब्लैक ने मर्फी के उनका स्टेबल जॉइन करने को लेकर बात की

मलाकाई ब्लैक ने हाल ही में TalkSport को दिए इंटरव्यू में बडी मर्फी उर्फ बडी मैथ्यूज के उनका स्टेबल 'हाउस ऑफ ब्लैक' को जॉइन करने को लेकर बात की। इस दौरान ब्लैक ने कहा कि इन सालों के दौरान वो और मर्फी कई बार साथ काम कर चुके हैं लेकिन उनका मानना है कि वो और मर्फी टीम के बजाए एक-दूसरे के प्रतिद्वंदी के रूप में ज्यादा बेहतर हैं।

अब जबकि, बडी मर्फी और मलाकाई ब्लैक के बीच लंबा इतिहास रहा है इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स को साथ मिलकर काम करते हुए देखना फैंस को काफी पसंद आएगा। हालांकि, यह चीज़ इस बात पर निर्भर करती है कि बडी को AEW में काम करने का मौका मिल पाता है या नहीं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment