Create
Notifications

AEW के 2022 में होने वाले पीपीवी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया 

क्या हो सकती है टोनी खान द्वारा की जाने वाली घोषणा?
क्या हो सकती है टोनी खान द्वारा की जाने वाली घोषणा?
Neeraj
visit

AEW ने हाल ही में घोषणा की थी कि Double or Nothing 2022 का आयोजन इस साल मई में होगा। इस इवेंट से पहले भी कुछ शो कराए जाने हैं और अब ऐसे ही एक शो को लेकर बड़ी अपडेट आई है। भले ही सबकी निगाहें टोनी खान (Tony Khan) की अगली बड़ी घोषणा पर है, लेकिन पर्दे के पीछे भी लगातार काम जारी है।

भले ही यह साफ है कि Double or Nothing 2022 का आयोजन टी-मोबाइल एरीना में होगा, लेकिन अब और भी प्लान को अमल में लाए जाने की कोशिश चल रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि शो से पहले कंपनी पूरे हफ्ते के लिए लास वेगास में काम कर सकती है।

अगले महीने होने वाले AEW Revolution 2022 को लेकर भी कुछ रिपोर्ट्स आई हैं। भले ही पहले से मौजूद मैचों से कार्ड फुल है, लेकिन एक मैच को अलग लुक दिया जा सकता है। छह रेसलर्स के बीच होने वाली टैग टीम टोर्नाडो मैच को अलग किया जा सकता है।

क्या हो सकती है टोनी खान द्वारा की जा सकने वाली बड़ी घोषणा?

Tony Khan stated that his “big announcement” will be on the go-home Dynamite for #AEWRevolution next week. Said that no one knows what it is, its not a talent. Rather something very important for the Wrestling business as a whole! clip by @PuttingUOver https://t.co/LWRZ8xhspV

लोगों को फिलहाल इस हफ्ते होने वाली AEW Dynamite का इंतजार है क्योंकि इस शो पर टोनी खान एक बड़ी घोषणा करने वाले हैं। कई लोगों ने AEW में काम कर रहे लोगों से इस बार में जानकारी हासिल करने की कोशिश की, लेकिन फिलहाल किसी को इसके बारे में नहीं पता है।

खान लंबे समय से इस राज को दबा रहे हैं ताकि लोगों में उत्सुकता बनी रहे। टोनी खान की अगली बड़ी घोषणा क्या हो सकती है? इस बात की अफवाहें चल रही हैं कि वह एक स्ट्रीमिंग डील का ऐलान कर सकते हैं। एक अन्य अफवाह के मुताबिक वह एक अन्य प्रमोशन की टेप लाइब्रेरी को खरीद सकते हैं। वर्तमान समय में पूरे रेसलिंग जगत में अफवाहों का बाजार एकदम गर्म है।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now