Create
Notifications

AEW ने भारतीय फैंस को दिया बहुत बड़ा तोहफा, 15 अगस्त से भारत में टीवी पर लाइव देख पाएंगे सभी शो

 AEW ने WWE को दिया बहुत बड़ा झटका
AEW ने WWE को दिया बहुत बड़ा झटका
PANKAJ
visit

भारतीय रेसलिंग फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। AEW के शोज का प्रसारण अब WWE की तरह भारत में भी होगा। 15 अगस्त 2021 से Eurosport पर AEW के शो Dynamite और Rampage का प्रसारण होगा। सबसे बड़ी बात कि Eurosport अब AEW के पीपीवी को भी कवर करेगा और इनका लाइव प्रसारण फैंस देख पाएंगे। WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को ये बहुत बड़ा झटका AEW ने दिया।

AEW ने भारतीय फैंस के लिए किया बहुत बडा़ ऐलान

हर साल 15 अगस्त को भारत में स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है, इसलिए AEW ने इस खास दिन पर ब्रॉडकास्टिंग की शुरूआत करने का ऐलान किया। प्रेस रिलीज के अनुसार साल में 4 स्पेशल रेसलिंग इवेंट को भी कवर किया जाएगा।

AEW को अब भारत में टीवी डील मिल गई। इसका मतलब साफ है कि AEW फैंस अब भारत में बढ़ जाएंगे। AEW के मालिक टोनी खान की नजरें जरूर भारत पर अपना व्यापार करने के लिए टिकी होंगी। टोनी खान ने इसके लिए पहला कदम उठा लिया है।

आपको बता दें Eurosport इम्पैक्ट रेसलिंग स्पेशल और NJPW के भारतीय कटेंट को भी ब्रॉडकास्ट करता है। SONY Sports India के साथ WWE का करार काफी लंबे समय से चल रहा है। AEW के मालिक टोनी खान ने खुद इस खबर को ट्वीट के जरिए फैंस तक पहुंचाया। टोनी खान ने फैंस को इसके लिए धन्यवाद भी दिया।

हाल ही में खबर आई थी कि अब सीएम पंक और डेनियल ब्रायन भी AEW में नजर आएंगे। इस चीज को देखते हुए AEW ने ये बड़ा कदम उठाया है। भारत में WWE के फैंस बहुत ज्यादा हैं। सीएम पंक और डेनियल ब्रायन की फैन फॉलोविंग भी यहां जबरदस्त हैं। इस लिहाज से देखा जाए तो AEW को बहुत फायदा होगा।

वैसे भी WWE ने कई दिग्गजों को हाल ही में रिलीज कर दिया और आने वाले समय में वो सभी AEW में नजर आ सकते हैं। ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर सभी की नजरें रहेंगी। ये दोनों भी अगर AEW में जाएंगे तो फिर WWE को बहुत बड़ा नुकसान आगे होगा। फिलहाल ये खबर विंस मैकमैहन और उनकी कंपनी के लिए बहुत ही निराशा वाली है। विंस मैकमैहन को अब AEW द्वारा असली टक्कर मिलेगी। विंस भी अब कुछ ना कुछ अपनी तरफ से नया करने के लिए बेताब जरूर होंगे।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now