Create
Notifications

AEW चैंपियन ने WWE का बनाया भद्दा मजाक, कहा- व्यूअरशिप बढ़ाने के लिए पुराने रेसलर्स को लाया जा रहा है

WWE को लेकर दिग्गज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया
WWE को लेकर दिग्गज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया
PANKAJ
visit

WWE इस समय व्यूअरशिप को लेकर काफी चिंता में है। खासतौर पर रेड ब्रांड का हाल बहुत बुरा चल रहा है। AEW के शो ने रेड ब्रांड को व्यूअरशिप के मामले में पछाड़ दिया है। AEW चैंपियन कैनी ओमेगी (Kenny Omega) ने इस बार WWE को लेकर बड़ा बयान दिया है। ओमेगा ने कहा कि व्यूअरशिप को बढ़ाने के लिए WWE बहुत ही बेकरार नजर आ रहा है।

AEW चैंपियन कैनी ओमेगा ने दिया बहुत बड़ा बयान

Tokyo Sports को कैनी ओमेगी ने अपना इंटरव्यू दिया। WWE के ऊपर हमेशा पुराने रेसलर को ज्यादा महत्व देने का आरोप लगता आया है। कई दिग्गज कह चुके हैं कि WWE हमेशा पुराने रेसलर पर ही भरोसा करता है और नए टैलेंट्स को यहां महत्व नहीं दिया जाता है। कुछ ऐसा ही बयान कैनी ओमेगा ने भी दिया है। कैनी ओमेगा नेे कहा,

शुरूआती तौर पर देखा जाए तो WWE और AEW के बीच बहुत गैप नजर आता है। प्रमोशन के ऊपर सभी चीजें निर्भर करती है। क्या आपको पता है कि टेबल कैसे पलटती है? WWE बहुत मायूस नजर आ रहा है। हर हफ्ते पुराने दिग्गजों को लाया जा रहा है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वहां क्या सोचा जा रहा है।

इस बात में कोई शक नहीं है कि AEW ने अपने आप को बहुत जल्द ही प्रोफेशनल रेसलिंग में स्थापित कर लिया है। टोनी खान ने सीएम पंक, डेनियल ब्रायन और एडम कोल जैसे दिग्गजों को अपनी कंपनी में साइन कर लिया है। अभी और भी कई बड़े सुपरस्टार्स यहां नजर आएंगे। सबसे बड़ी बात है कि टोनी खान की सभी के साथ दोस्ती वाला रिलेशन है। WWE में इस तरह की चीज नहीं दिखाई देती है। इस बात पर WWE के ऊपर कई रेसलर्स आरोप लगा चुके हैं।

कैनी ओमेगा ने भी इस बात WWE के ऊपर तंज कसा है। AEW में जाने से पहले कैनी ओमेगा के WWE में आने को लेकर कई बातें सामने आ रही थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। विंस मैकमैहन को भी पता है कि रेसलिंग की दुनिया में कैनी ओमेगा का कितना बड़ा नाम हैं।

Thank you Wrestling fans who helped make #AEWDynamite the #1 show on cable last Wednesday (for a 5th straight week!) + #AEWRampage the #1 show on cable Friday (+ a bonus late 2nd hour that ranked #4)! Dynamite is back TOMORROW. Accordingly, I’ll address you all again at midnight.

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now