Create

"मैं अब आसानी से रिटायर हो सकता हूं"- AEW दिग्गज का बहुत ही चौंकाने वाला बयान 

AEW में ही रिंग को अलविदा कह सकते हैं कई सुपरस्टार्स
AEW में ही रिंग को अलविदा कह सकते हैं कई सुपरस्टार्स

AEW के पास मॉडर्न रेसलिंग में सबसे बड़े रोस्टर्स में से एक है। प्रमोशन में मौजूद अधिकतर रेसलर की उम्र अभी 30 साल या उससे थोड़ी अधिक है तो वहीं इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जो 40 साल से अधिक की उम्र के हो चुके हैं। हर रेसलर स्टिंग (Sting) जैसा नहीं बन सकता है तो यह सोचना उचित होगा इनमें से कई रेसलर AEW में ही रिंग को अलविदा कह देंगे।

बिली गन फिलहाल 58 साल के हो चुके हैं और द गन क्लब में वह अपने दो बड़े बेटों के साथ रेसलिंग कर रहे हैं। हाल ही में एक शो में उन्होंने अपने बेटों के साथ रेसलिंग करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी

उन्होंने कहा, यह उन सभी चीजों से बेहतर है जो कि मैंने किया हुआ है। यह हर चीज को पीछे छोड़ने लायक है। जब आपको उनके साथ या उन्हें आपके साथ शुरुआत करने का मौका मिलता है और आप उन्हें बेहतर होते देखते हैं तो यह एक शानदार फीलिंग होती है।

गन ने आगे यह भी कहा कि अब वह अपने करियर के ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुके हैं जहां वह रिटायरमेंट लेने के लिए भी तैयार हैं।

उन्होंने कहा, संभवतः अब ऐसा हो चुका है कि मैं रिटायर हो सकता हूं। अब बिजनेस में मुझे कुछ और करने की जरूरत नहीं है क्योंकि मैं सब कुछ हासिल कर चुका हूं। यदि आप किसी पेशे में अपने बेटों के साथ काम करने का मौका पाते हैं और आपको यह पसंद है तो बस यही अंत है।

WWE हॉल ऑफ फेमर हैं वर्तमान AEW सुपरस्टार बिली गन

1985 में अपना रेसलिंग डेब्यू करने वाले बिली गन ने लंबे समय तक WWE में भी काम किया हुआ है। सबसे पहली बार वह 1993 में WWE में आए थे और 2004 तक उन्होंने कंपनी के लिए काम किया था। 2012 में उन्होंने फिर से WWE में वापसी की थी और 2015 तक कंपनी के साथ रहे थे। 2018 से 2019 के बीच भी उन्हें कई बार WWE में देखा गया था। हालांकि, जनवरी 2019 में ही उन्होंने AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया था।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment