Create
Notifications

"AEW में Triple H नहीं जाएंगे" - WWE दिग्गज को लेकर पूर्व चैंपियन का चौंकाने वाला बयान 

रेसलिंग के सबसे बड़े दिग्गजों में से एक हैं ट्रिपल एच
रेसलिंग के सबसे बड़े दिग्गजों में से एक हैं ट्रिपल एच
reaction-emoji
Neeraj
visit

बिली गन (Billy Gunn) ने हाल ही में अपने पुराने D-Generation X के साथी ट्रिपल एच (Triple H) के भविष्य में AEW ज्वाइन करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सितंबर 2021 में आई दिल में दिक्कत के बाद से ट्रिपल एच लंबे समय से WWE में दिखाई नहीं दिए हैं। ट्रिपल एच की गैरमौजूदगी में कई चीजों में बदलाव देखने को मिला है जिसमें NXT भी शामिल है जिसको खड़ा करने में उनकी अहम भूमिका रही है।

WWE में वर्तमान स्टेटस को लेकर बेहद कम जानकारियों होने के कारण कई लोगों को लगता है कि ट्रिपल एच प्रमोशन को अलविदा कह सकते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बिली गन से ट्रिपल एच के AEW में आने को लेकर सवाल पूछा गया था। WWE हॉल ऑफ फेमर ने तुरंत ही इंकार कर दिया था और ट्रिपल एच के साथ रीयूनियन की संभावना को खारिज किया था।

आज के समय में भले ही सुपरस्टार्स को प्रमोशन बदलते देखना आम हो गया है, लेकिन ट्रिपल एच के मामले में ऐसा नहीं होना वाला क्योंकि उनकी पत्नी स्टेफनी मैकमैहन और उनके ससुर विंस मैकमैहन WWE के दो सबसे शक्तिशाली लोग हैं।

WWE लैजेंड ट्रिपल एच ने उड़ाया था AEW का मजाक

Billy Gunn: "I got a better one... he can't fire me"Triple H: "Let's be honest, he'll buy that pissant company just to fire you"OMG AEW getting dragged at the #WWEHOF 🔥🔥🔥

2019 में जब AEW की शुरुआत हुई थी तब ट्रिपल एच ने WWE की हॉल ऑफ फेम सेरेमनी में प्रमोशन पर जमकर निशाना साधा था। ट्रिपल एच ने कहा था कि विंस मैकमैहन उनके सभी साथियों को कंपनी से निकाल सकते हैं। उस समय AEW के साथ डील साइन कर चुके बिली गन ने जवाब देते हुए कहा था कि मैकमैहन उन्हें निकाल नहीं सकते हैं क्योंकि वह पहले ही कंपनी से निकल चुके हैं।

इसके बाद पूर्व WWE चैंपियन ट्रिपल एच ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि विंस उस पिद्दी कंपनी को खरीद लेंगे और उसके बाद उन्हें दोबारा कंपनी से निकालेंगे। भले ही यह पूरी बातचीत मजाकिया अंदाज में की गई थी, लेकिन आज भी फैंस इस घटना को लेकर आपस में काफी बात करते हैं।

फैंस ट्रिपल एच को एक बार फिर रिंग में देखना चाहते हैं, लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए ऐसा होना मुश्किल नजर आ रहा है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now