Create

"मेरा और Roman Reigns का मैच WWE WrestleMania के बाद हो सकता था" - AEW दिग्गज का चौंकाने वाला बयान 

WWE में फैंस को देखने को नहीं मिलेगा रोमन रेंस का ड्रीम मैच
WWE में फैंस को देखने को नहीं मिलेगा रोमन रेंस का ड्रीम मैच

AEW दिग्गज जैफ हार्डी (Jeff Hardy) ने हाल ही में WWE दिग्गज रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ उन प्लांस की बात की, जिसे बाद में कैंसिल कर दिया गया। हार्डी को पिछले साल ही WWE से रिलीज किया गया था और उनके मुताबिक इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद उनका मैच रोमन रेंस से होना था।

फैंस को उम्मीद थी कि जैफ हार्डी जरूर एक बार फिर वापसी करते हुए रोमन रेंस से लड़ सकते हैं। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और उन्होंने मार्च 2022 में AEW को जॉइन कर लिया। वहां वो इस समय अपने भाई मैट हार्डी के साथ दिख रहे हैं और लगातार काफी अच्छा भी कर रहे हैं।

रोमन रेंस के साथ संभावित मैच को लेकर जैफ हार्डी ने Talk is Jericho से बात करते हुए कहा,

"मेरे हिसाब से रोमन रेंस के साथ मेरा मैच इस साल WrestleMania के बाद हो सकता था। हालांकि अब यह बात मायने नहीं रखती है।

आपको बता दें कि WWE से रिलीज किए जाने से कुछ समय पहले तक जैफ हार्डी को काफी जबरदस्त पुश मिल रहा था और यहां तक कि Survivor Series में टीम SmackDown की तरफ से एलिमिनेट होने वाले आखिरी सुपरस्टार भी थे और लगभग अंत में उन्होंने अपनी टीम को जीत दिला ही दी थी। सैथ रॉलिंस ने जरूर उनकी उम्मीदों पर पानी फेरा, लेकिन फैंस की तरफ से जैफ हार्डी को जबरदस्त तरीके से चीयर किया गया था।

उस पल को लेकर जैफ हार्डी ने कहा,

"Survivor Series के जरिए मुझे काफी उम्मीद मिली थी। मैं और सैथ रॉलिंस आखिरी में बचे थे। रॉलिंस ने जीत दर्ज की थी, लेकिन क्राउड उस रात मेरे साथ था। मैं उस समय सबसे लोकप्रिय स्टार्स में से एक था।"

WWE में क्या कभी हुआ है रोमन रेंस और जैफ हार्डी का मैच?

आपको बता दें कि WWE में काम करते हुए कभी भी रोमन रेंस और जैफ हार्डी का मुकाबला हुआ ही नहीं। हालांकि यह एक ऐसा मैच था जिसे हर कोई देखना चाहता था, लेकिन फैंस की यह इच्छा शायद ही कभी पूरी होगी। आपको बता दें कि हार्डी इस समय AEW में काम कर रहे हैं और अपने करियर के इस पड़ाव का उनका एक बार फिर WWE में वापसी करना मुश्किल ही है।

इसी वजह से WWE को बहुत बड़ा ड्रीम मैच देखने को नहीं मिलेगा और इससे ज्यादा दुख की बात फैंस के लिए कुछ और नहीं हो सकती।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment