WWE SmackDown में असल जिंदगी के दोस्तों के रीयूनियन को लेकर AEW दिग्गज ने दी प्रतिक्रिया, ट्विटर के जरिए दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार्स केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन
WWE सुपरस्टार्स केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन

SmackDown: WWE SmackDown में इस हफ्ते सैमी ज़ेन (Sami Zayn) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) अपने बीच के मनमुटाव को खत्म करके गले मिलते हुए दिखाई दिए थे। स्मैकडाउन (SmackDown) में केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के इस रीयूनियन को लेकर AEW दिग्गज मार्क हेनरी (Mark Henry) ने प्रतिक्रिया दी है। बता दें, ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने ही सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस को साथ लाने की कोशिश की थी।

हालांकि, ऐसा लगा था कि कोडी रोड्स की केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन को साथ लाने की कोशिश बेकार रही है। इसके बाद शो के मेन इवेंट में हुए सैगमेंट में द उसोज़ ने सैमी ज़ेन पर खतरनाक हमला कर दिया था। जल्द ही, केविन ओवेंस ने आकर सैमी ज़ेन को हमले से बचाया था और ये दोनों दोस्त गले मिलते हुए दिखाई दिए थे।

अब AEW दिग्गज मार्क हेनरी ने सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के साथ आने को लेकर ट्विटर के जरिए प्रतिक्रिया देते हुए अपनी खुशी जाहिर की है। मार्क हेनरी ने अपने ट्वीट में लिखा-

"वाह, यह टेलीविजन पर एक शानदार पल था।"

WWE SmackDown सुपरस्टार सैमी ज़ेन & केविन ओवेंस vs द उसोज़ का मैच WrestleMania 39 Night 1 के मेन इवेंट में नहीं होगा?

पिछले रिपोर्ट्स के अनुसार द उसोज़ vs सैमी ज़ेन & केविन ओवेंस का मैच WrestleMania 39 Night 1 के मेन इवेंट में होना था। हालांकि, Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टज़र की रिपोर्ट्स की माने तो शार्लेट फ्लेयर vs रिया रिप्ली का मैच WrestleMania 39 के पहले दिन के मेन इवेंट में होगा।

डेव मैल्टज़र ने अपनी रिपोर्ट में बताया-

"चूंकि, सैमी ज़ेन इस वक्त कंपनी के सबसे लोकप्रिय बेबीफेस कैरेक्टर हैं, इसलिए हमने पूछा कि क्या द उसोज़ vs केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन का मैच शो के पहले दिन के मेन इवेंट में होगा। हमें बताया गया कि इसके बजाए शार्लेट फ्लेयर vs रिया रिप्ली मैच मेन इवेंट में देखने को मिलेगा।"

बता दें, अभी तक द उसोज़ vs केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन मैच को ऑफिशियल नहीं किया गया है और जल्द ही, इस मैच का ऐलान किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now