AEW दिग्गज ने John Cena की WWE में 20वीं सालगिरह पर दी अपनी प्रतिक्रिया, 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन की तारीफों के बांधे पुल

..
जॉन सीना ने WWE में पूरे किए 20 साल
जॉन सीना ने WWE में पूरे किए 20 साल

WWE मेगास्टार जॉन सीना (John Cena) के कंपनी में 20 साल पूरे होने पर पूर्व टैग टीम चैंपियन और AEW दिग्गज टैज (Taz) ने ट्विटर पर जमकर तारीफ की है। सीनेशन लीडर ने 27 जून 2002 को Smackdown के एपिसोड में कर्ट एंगल के विरुद्ध डेब्यू किया था। सीना ने लगभग डेढ़ दशक तक अपने दम पर कंपनी को आगे बढ़ाया था जिस दौरान वो 16 बार वर्ल्ड चैंपियन भी बने।

सीना कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। WWE में 20 साल पूरे होने पर दिग्गजों और सुपरस्टार्स ने सीना को बधाइयां दी हैं। AEW पर्सनालिटी टैज ने जॉन सीना को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को इसी तरह के शानदार समारोह के रूप में सम्मान मिलना चाहिए था। उन्होंने कहा,

"सीना इसी तरह के समारोह सम्मान के योग्य हैं। मुझे याद है कि जब उन्होंने WWE करियर की शुरुआत की थी, तो वो बहुत ही ज्यादा मेहनती, स्नेही और हमेशा ही सकारात्मक रहते थे। मैं कई सालों तक उनके साथ था। मैंने उनके कई मैच देखे हैं और वो काफी जल्दी आगे बढ़े थे। वो बहुत ही अच्छे व्यक्ति हैं, जॉन सीना को बधाई!"

WWE में 20 साल पूरे होने पर टैज की प्रशंसा पर आया फैंस का रिएक्शन

जॉन सीना प्रोफेशनल रेसलिंग के सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक हैं। टैज की जॉन सीना की प्रशंसा पर फैंस का सकारात्मक रिएक्शन आया है। डेन यंग नाम के फैन का कहना है कि टैज और माइकल कोल की कमेंट्री जॉन सीना के मैच में अच्छी लगती थी। उन्होंने टैज को इसके लिए शुक्रिया किया।

एलेक्स सिमंस ने टैज को उनके बचपन में ऐसी स्टोरीलाइन देने के लिए धन्यवाद कहा।

द मशीन ऑफ गॉड का कहना है कि एक महान सुपरस्टार ही दूसरे महान सुपरस्टार को बधाई देते हैं।

जॉन सीना ने SummerSlam 2021 में रोमन रेंस के खिलाफ हारने के बाद पहली बार WWE में वापसी की है। बैकस्टेज में उनके बड़े सुपरस्टार्स के साथ कुछ महत्वपूर्ण सैगमेंट देखने मिले। मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन थ्योरी के साथ उनकी स्टोरीलाइन जल्द ही देखने को मिल सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।