Create
Notifications

"Edge ने मुझसे सलाह मांगी थी", AEW दिग्गज ने पूर्व चैंपियन को लेकर किया बड़ा खुलासा

2020 में ऐज ने की थी रिंग में वापसी
2020 में ऐज ने की थी रिंग में वापसी
Neeraj

Edge: पूर्व WWE स्टार विलियम रीगल (William Regal) ने स्वीकार किया है कि कोरोना महामारी के दौरान कई स्टार्स ने उनसे सलाह मांगी थी जिसमें ऐज (Edge) भी शामिल थे। रीगल NXT की बैकस्टेज टीम का अहम हिस्सा थे। इस साल की शुरुआत में उन्हें रिलीज किया गया और कंपनी के साथ 22 साल का उनका सफर समाप्त हो गया।

अब रीगल ने खुलासा किया है कि महामारी के दौरान खाली स्टेडियम में परफॉर्म करना काफी सुपरस्टार्स को मुश्किल लगा था। WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज ने भी रैंडी ऑर्टन के खिलाफ अपने मैच से पहले दिग्गज से सलाह मांगी थी। रीगल ने बताया,

"कोविड की शुरुआत में डेनियल ब्रायन ने मुझे फोन किया था और बोला था कि वह बिना क्राउड के परफॉर्म करने के आदी नहीं हैं और उन्हें इसको लेकर मदद की जरूरत है। मैं उस बातचीत को उजागर नहीं करना चाहता, लेकिन यह काफी लंबी बातचीत थी।"
.@RealKingRegal is a man I hold the utmost respect for. A dear friend who always, without fail, makes me smile, and what better gift? He also made me a better, tougher performer and pulled me out of my comfort zone and pushed me to new heights. He’s a real man(s) man. https://t.co/WNDdJjJsvE

रीगल ने यह भी बताया है कि उन्होंने कैसे ऐज की उनके हाई-प्रोफाइल मैच के लिए मदद की थी। उन्होंने कहा,

"मुझे याद है कि रैंडी ऑर्टन के खिलाफ अपने मैच से पहले ऐज ने मुझसे संपर्क किया था। इस मैच को ग्रेटेस्ट रेसलिंग मैच ऑफ ऑल टाइम के रूप में बनाया गया था और उन्हें आइडिया चाहिए थे। मेरे पास कई अलग-अलग चीजें थीं, मैंने उन्हें इस बारे में बताया।"

WWE में वापसी के बाद अब तक शानदार रहा है ऐज का सफर

जनवरी 2020 में ऐज ने रिंग में वापसी की थी और वो अब तक कई बड़े मुकाबले लड़ चुके हैं। 2020 की शुरुआत में उन्होंने रैंडी ऑर्टन का तीन बार सामना किया था। इसके बाद वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन में आए थे। उन्होंने 2021 के Royal Rumble मैच को जीतने के बाद WrestleMania में रोमन और डेनियल ब्रायन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मुकाबला लड़ा था।

2021 के अंत में ऐज ने सैथ रॉलिंस के खिलाफ कई मैच लड़े थे। Judgment Day के साथियों द्वारा हमले का शिकार होने के बाद फिलहाल वह रिंग से दूर चल रहे हैं। फैंस को ऐज की वापसी के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...