Create

"मुझे मेरे AEW के पहले मैच के बाद WWE के कई सुपरस्टार्स ने मैसेज किया था"

EnteDustin Rhodes had a career-great match at DoNr caption

AEW का पहला पीपीवी धमाकेदार रहा जिसमें डस्टिन रोड्स (गोल्डस्ट) ने अपना मैच अपने भाई कोडी रोड्स के खिलाफ लड़ा। इस मुकाबले में डस्टिन और कोडी रोड्स ने अपना बेहतरीन मैच लड़ा | इस मैच के ख़त्म होने के बाद उन्होंने बताया की उन्हें WWE के 30 सुपरस्टार्स ने मैसेज क्यों किया था।

डस्टिन रोड्स(गोल्डस्ट) कुछ समय से WWE में मैच नहीं लड़ रहे थे जिस वजह से उन्होंने WWE से अपने कॉन्ट्रैक्ट को समाप्त करने को कहा जिसे WWE ने मान लिया। इसके बाद कोडी रोड्स ने अपना AEW में अपना पहला मैच अपने भाई डस्टिन रोड्स से तय किया। इसे पहले भी WWE में दोनों भाई कई बार लड़ चुके हैं। उन्होंने पहली बार इतना बेहतरीन मैच दिया जिसमें फैंस को बहुत से मूव्स ,रिंग एक्शन और खून दिखा।

जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी और उन्होंने AEW के पीपीवी को बेस्ट बना दिया। मैच के समय कोडी का अपने भाई पर ब्लैड से वार करना जिस वजह उन का पूरा चेहरा खून से लतपत हो गए और फिन इस मैच में हार मिली। दिग्गज गोल्डस्ट (डस्टिन रोड्स ) ने बाद में बताया कि मुकाबले के बाद WWE के सुपरस्टार्स ने उनसे संपर्क किया।

AEW के पहले PPV के बाद WWE के लॉकर रूम में इस बारे में बहुत बातें हो रही थी। WWE के 30 सुपरस्टार ने मुझे मैसेज कर बताया कि AEW का पहला PPV कमाल का था। पीपीवी में हुआ हुआ हर मैच ने उन्हें चौंका दिया। मुझे इस तरह की प्रतिक्रियाएं से काफी खुशी मिली।

डस्टिन रोड्स के साथ आगे क्या होगा इस बारे में अभी कहना मुश्किल है। गोल्डस्ट की उम्र काफी हो चुकी है जबकि AEW में अब वो क्या करेंगे ये कुछ दिनों में साफ हो जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार गोल्डस्ट रैसलिंग से रिटायर होकर AEW में बैकस्टेज काम संभाल सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment