Create

क्रिस जैरिको ने AEW के कर्मचारी को बुरी तरह से मारा

Chris Jericho wants to be thanked!

क्रिस जैरिको ने AEW- द रोड टू डबल और नथिंग के 15वें एपिसोड के दौरान AEW के कर्मचारी और एसोसिएट प्रोड्यूसर माइकल क्यूलैरी मार्शल पर हमला किया।

क्रिस जैरिको दुनिया के सबसे लोकप्रिय रैसलर्स में से एक हैं। अगर उन्हें रैसलिंग का दिग्गज कहा जाये तो उसमें कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी और उनके सारे उपनाम उन पर पूरी तरह से फिट बैठते हैं। चाहे वह लॉयन हार्ट हो, रॉक 'एन' रॉला , द किंग ऑफ़ द वर्ल्ड, या फिर अल्फा के रूप में उनका वर्तमान अवतार है। Y2J ने इन सारे ही किरदारों को बहुत ही अच्छे तरीके से निभाया है।

जब AEW ने यह घोषणा की थी कि क्रिस जैरिको ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया, तो इस चीज ने काफी विवाद पैदा किया था। क्रिस जैरिको ने कहा था कि यह उनका अब तक का सबसे अच्छा सौदा है। इसके अलावा, विंस मैकमैहन इस डील के बाद काफी दुखी हो गए थे कि उनका एक अच्छा रैस्लर दूसरी कंपनी में चला गया।

अब AEW में यह संकेत देने की कोशिश की गयी है कि क्रिस जैरिको की वजह से AEW इतना लोकप्रिय हुआ। इतना ही नहीं, क्रिस जैरिको ने कोडी रोड्स को फ़ोन कॉल्स और सोशल मीडिया पर अपशब्द कहते हुए उनके लिए संदेश छोड़ा है। इतना सब होने के बाद, अब कोडी भी इस मामले में जैरिको का सामना करने के लिए तैयार हो गए हैं।

क्रिस जैरिको ने मांग की है कि कोडी को उन्हें धन्यवाद देना चाहिए, क्योंकि उन्हीं के कारण कंपनी, कोडी, कैनी सफल हो पाये हैं। जैरिको ने यहाँ तक डस्टी रोड्स को भी इस मामले में यह कहते हुए शामिल कर लिया कि डस्टी रोड्स ने 20 साल पहले उन्हें तुरंत स्टारडम पाने के बारे में झूठ बोला था। उन्होंने आगे कहा कि कोडी भी अपने पिता के नक़्शे-कदम पर चल रहे हैं।

हालाकिं, कोडी ने क्रिस जैरिको को गुस्से में धन्यवाद भी दिया और इसके साथ ही उन्हें अपने ऑफिस से निकल जाने के लिए भी कहा। जब जैरिको गुस्से में वहां से जाने लगे तो माइकल क्यूलैरी मार्शल ने उन्हें उनके कार तक छोड़ने की कोशिश की। जिसका अंजाम यह हुआ कि जेरिको ने पीछे से हमला करके उनकी बुरी तरह से पिटाई कर दी।

youtube-cover

क्रिस जैरिको इस वक़्त AEW में टॉप हील की भूमिका में हैं और AEW-डबल और नथिंग में कैनी ओमेगा का सामना करने वाले हैं। अब देखना यह है कि क्रिस जैरिको, केनी ओमेगा जैसे रैसलर को हरा पाते हैं या नहीं?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment