Create

AEW के मालिक ने पूर्व WWE चैंपियन की गिरफ्तारी के बाद तोड़ी चुप्पी, सस्पेंड करके फैंस को चौंकाया

WWE दिग्गज जैफ हार्डी की गिरफ्तारी पर टोनी खान ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज जैफ हार्डी की गिरफ्तारी पर टोनी खान ने दिया बहुत बड़ा बयान

AEW प्रेसीडेंट टोनी खान (Tony Khan) ने जैफ हार्डी (Jeff Hardy) की गिरफ्तारी के बाद बने माहौल को लेकर अपना बयान दिया है। हार्डी को हाल ही में नशे की हालत में गाड़ी चलाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उनके लाइसेंस को भी सस्पेंड कर दिया गया था। 44 साल के पूर्व WWE सुपरस्टार को शाम को जेल भी भेजा गया था, लेकिन 3,500 डॉलर की राशि देकर उन्होंने बेल करा ली।

काफी सारे फैंस को इस बात की चिंता हो रही थी कि इस गिरफ्तारी का दिग्गज के AEW कॉन्ट्रैक्ट पर कैसा असर पड़ेगा। टोनी खान ने अब आधिकारिक बयान जारी करते हुए सभी के सवालों का जवाब दे दिया है। खान ने अपना स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि हार्डी को बिना पेमेंट के सस्पेंड किया जाएगा। खान की स्टेटमेंट के मुताबिक,

"दोपहर में हमने दोबारा जैफ हार्डी के साथ संपर्क बनाने में सफलता पाई थी। AEW को जैफ का व्यवहार पसंद नहीं आया। हमने साफ किया है कि हम जैफ को इस समस्या से बाहर निकलने में मदद करेंगे। अभी के लिए उन्हें बिना पेमेंट के सस्पेंड किया गया है और अब वह AEW में तभी वापस आ सकेंगे, जब वह अपना उपचार कराएंगे और पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।"

AEW Dynamite में इस हफ्ते होने वाले लैडर मैच पर पड़ेगा जैफ हार्डी के गिरफ्तार होने का असर?

AEW टैग टीम चैंपियनशिप के लिए लैडर मैच होने वाला था और जैफ हार्डी की गिरफ्तारी से इसपर असर जरूर पड़ेगा। AEW ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर मैच के प्रचार को रोक दिया है। अन्य मुकाबलों को लगातार लिस्ट किया जा रहा है, लेकिन इस टैग टीम मैच को हटा दिया गया है।

#AEWDynamite: #RoadRager THIS WEDNESDAY LIVE @ 8pm ET / 7pm CT on @TBSNetwork - #HAIRvsHAIR: @Ortiz_Powerful v @IAmJericho- 20-On-1 #ClassAction Handicap Elimination Match: the Plaintiffs v @realwardlow- All-Atlantic Championship Qualifier: @OfficialEGO v @ToBeMiro https://t.co/OBgvPXwVjW

यह संभव है कि टोनी खान इस मैच में कुछ बदलाव करेंगे। हालांकि, एक बात तो निश्चित है कि कंपनी टैग टीम डिवीजन को लेकर जो भी फैसला लेगी, उसमें फैंस को काफी दिलचस्पी रहने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment