Create
Notifications

AEW के मालिक ने फेमस Superstar के चोटिल होने का किया बड़ा खुलासा

AEW सुपरस्टार एडी किंग्सटन हाल ही में चोटिल हो गए
AEW सुपरस्टार एडी किंग्सटन हाल ही में चोटिल हो गए
Subham Pal
visit

PWInsider के रिपोर्ट्स के अनुसार, AEW के मालिक टोनी खान (Tony Khan) ने ऐलान किया है कि AEW Dark टेपिंग्स के दौरान एडी किंग्सटन (Eddie Kingston) को चोट लग गई थी। उम्मीद की जा रही है कि इस इंजरी की वजह से एडी किंग्सटन आने वाले कुछ हफ्तों तक एक्शन से दूर रह सकते हैं। बता दें, एडी किंग्सटन ने शार्लेट में हुए AEW के शो में आखिरी बार मैच लड़ा था।

कंपनी में मौजूद सबसे लोकप्रिय बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक एडी किंग्सटन Game Changer Wrestling इवेंट में मैच लड़ने वाले थे लेकिन इंजरी की वजह से अब वो इस इवेंट में मैच नहीं लड़ पाएंगे। इस इवेंट में किंग्सटन का सामना एजे ग्रे से हो सकता था। बता दें, एजे ग्रे ने कई मौकों पर सोशल मीडिया पर किंग्सटन को मैच के लिए ललकारा था।

Eddie Kingston giving the nod of approval to Daniel Garcia at ringside. How could he not https://t.co/3oRfc9tHqa

वहीं, AEW में एडी किंग्सटन आखिरी बार सैंटाना & ऑर्टिज के साथ मिलकर 2.0 और डेनियल गार्सिया के खिलाफ फिउड करते हुए दिखाई दिए थे। इन दोनों टीम्स के बीच हाल ही में नो होल्ड्स बार्ड सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिला था और इस मैच के अंत में किंग्सटन का क्रिस जैरिको के साथ आमना-सामना होते हुए देखने को मिला था। ऐसा लग रहा है कि किंग्सटन और क्रिस जैरिको के बीच मैच कराने का प्लान था लेकिन फिलहाल के लिए इस फिउड पर ब्रेक लग चुका है।

एडी किंग्सटन AEW में वर्ल्ड चैंपियन बनना चाहते हैं

“I’m quitting smoking cigarettes. I’ve smoked cigarettes since I was 15. It’s gonna be a little rough, But I’m trying, & I’m trying because I want to be World Champion”- Eddie Kingston(via Battleground Podcast) https://t.co/82cmCZ54KQ

बैटलग्राउंड पोडकास्ट को दिए इंटरव्यू में एडी किंग्सटन ने बताया था कि वो एक दिन AEW वर्ल्ड चैंपियन बनना चाहते हैं। किंग्सटन ने यह भी कहा कि वो AEW वर्ल्ड चैंपियन बनने के लिए खुद में कई सुधार लाने की कोशिश कर रहे हैं।

Full Gear 2020 में एडी किंग्सटन को जॉन मोक्सली के खिलाफ AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए हुए आई क्विट मैच में लड़ने का मौका मिला था। हालांकि, इस मैच में एडी किंग्सटन की हार हुई थी। Full Gear 2020 तक किंग्सटन को कंपनी जॉइन किये हुए केवल 4 महीने ही हुए थे लेकिन तब तक वो मेन इवेंट स्टार बन चुके थे। वर्तमान समय में भी किंग्सटन की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। संभव है कि साल 2022 में किंग्सटन वर्ल्ड चैंपियन बनने में कामयाब रहेंगे।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now