WWE से AEW के मालिक Tony Khan ने जुड़ने की जताई इच्छा, खरीदी की खबरों के बीच रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Ujjaval
WWE को AEW द्वारा खरीदा जा सकता है?
WWE को AEW द्वारा खरीदा जा सकता है?

WWE and AEW: WWE को बेचने की लगातार अफवाहें सामने आ रही हैं। पहले खबरें सामने आई थी कि WWE को सऊदी अरब द्वारा खरीदा जाएगा। अब एक और नाम इस लिस्ट में शामिल हो गया है। दरअसल, नई रिपोर्ट्स के अनुसार AEW असल में WWE के साथ जुड़ने में रुचि रख रहा है।

AEW के मालिक Tony Khan WWE के साथ जुड़ना चाहते हैं

CNBC ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि शाद और टोनी खान WWE को पूरी तरह खरीदना नहीं चाहते हैं। वो कंपनी के साथ जुड़कर और साथ मिलकर उसे चलाना चाहते हैं। इस समय AEW और WWE को दुनिया के दो सबसे बड़े रेसलिंग प्रमोशन्स में गिना जा जाता है। ऐसे में अगर वो साथ आते हैं, तो परिस्थिति देखने लायक रहेगी।

कुछ समय पहले बताया गया था कि विंस मैकमैहन ने WWE को सऊदी अरब पब्लिक इन्वेस्टमेंट फंड को बेच दिया है। बाद में MMA Fighting के एरियल हेलवानी और CNBC ने बताया था कि सऊदी के साथ होने वाली डील कभी शुरू ही नहीं हुई थी। अभी कहानी और ज्यादा रोचक हो गई है।

CNBC ने बताया कि विंस मैकमैहन शायद ही AEW के साथ जुड़ेंगे, जो दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी है। इसी रिपोर्ट में CNBC ने बताया कि टोनी खान और उनके पिता चाहते हैं कि विंस मैकमैहन खरीदी के बावजूद भी कंपनी में अपना किरदार निभाते हुए नज़र आएं। हालांकि, अभी तक बात पूरी तरह से शुरू नहीं हुई है।

आपको बता दें कि Bloomberg के अनुसार AEW के मालिक टोनी खान के पिता शाद की कुल कमाई 7.56 बिलियन डॉलर्स हैं।

WWE ने पिछले कुछ सालों में अपनी कमाई बढ़ाई है। FOX, USA Network और Peacock को स्ट्रीमिंग के लिए दिए गए राइट्स द्वारा WWE ने जबरदस्त कमाई की है। यह उनकी सफलता का एक बड़ा कारण है। ऐसे में किसी भी कंपनी को अगर WWE को खरीदना है, तो उन्हें कुछ बिलियन डॉलर्स जरूर खर्च करने होंगे। अब देखना होगा कि AEW और WWE के बीच बातचीत किस दिशा में जाती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now