Create

"मेरे पास 27 हॉलीवुड राइटर्स नहीं हैं" - AEW के मालिक ने WWE और विंस मैकमैहन पर कसा तंज

AEW के मालिक टोनी खान कई मौकों पर WWE और विंस मैकमैहन पर तंज कस चुके हैं
AEW के मालिक टोनी खान कई मौकों पर WWE और विंस मैकमैहन पर तंज कस चुके हैं

टोनी खान (Tony Khan) पिछले हफ्ते AEW के साल 2021 के Dynamite के एपिसोड से पहले XL Primetime पर गेस्ट के रूप में मौजूद थे। इस दौरान एक होस्ट ने कहा कि फैंस टोनी को इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि वो रेसलिंग फैन हैं जबकि वो WWE और विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को उतना पंसद नहीं करते हैं।

इसके जवाब में टोनी ने WWE और विंस मैकमैहन पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास 27 हॉलीवुड राइटर्स नहीं हैं जो कि उनके लिए सैगमेंट तैयार कर सकें इसलिए वो मैचों पर ज्यादा फोकस करते हैं। टोनी ने यह भी कहा कि AEW में अक्सर रीमैच देखने को नहीं मिलते हैं और वो फैंस को फ्रेश मैच देना चाहते हैं। इस दौरान टोनी खान ने खुद को रेसलिंग फैन बताया और कहा कि वो उन्हीं मैचों का आयोजन कराते हैं जो कि फैंस देखना चाहते हैं।

youtube-cover

इसके साथ ही टोनी ने WWE पर तंज कसते हुए कहा कि वो उन मैचों को एडवर्टाइज नहीं करते हैं जो कि ना देखने को मिले। बता दें, WWE में पिछले कुछ समय में कई ऐसे मैच एडवर्टाइज किये गए थे जो देखने को नहीं मिल पाए थे।

AEW Rampage की सफलता के बारे में टोनी खान ने बात की

What. A. Year.2021 was absolutely amazing for #AEW. Thank you all for being a part of some of our favorite memories. What were your most memorable #AEW moments of 2021? https://t.co/3Xcskx7ftY

AEW प्रेसिडेंट टोनी खान ने इस इंटरव्यू के दौरान Rampage शो के बारे में भी बात की। बता दें, Rampage शो की शुरूआत अगस्त 2021 में हुई थी। टोनी ने कहा कि Rampage शो कंपनी के लिए काफी सफल साबित हुआ है और कई मौकों पर यह शो नंबर वन रहने के अलावा लगातार अच्छा करता आया है। टोनी खान ने कहा-

" हमलोग फ्राइडे नाइट्स पर AEW Rampage शो का आयोजन कर रहे हैं और यह शो काफी अच्छा कर रहा है। कई मौकों पर यह शो फ्राइडे नाइट्स पर नंबर वन शो रहा है और यह शो लगातार फ्राइडे नाइट को टॉप 10 - टॉप 20 में रहा है।"

साल 2021 में AEW में सीएम पंक जैसे बड़े स्टार का डेब्यू देखने को मिला था और इसके साथ ही साल 2021 में AEW को काफी सफलता मिली थी। यह देखना रोचक होगा कि साल 2022 में AEW को कितनी सफलता मिलने वाली है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment