Create

"बिजनेस को क्रेडिट देना चाहिए"-ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE टाइटल गंवाने वाले बिग ई को लेकर AEW दिग्गज ने दिया बयान

डे 1 (Day 1) में बिग ई का WWE चैंपियनशिप रन खत्म हो गया
डे 1 (Day 1) में बिग ई का WWE चैंपियनशिप रन खत्म हो गया
reaction-emoji
PANKAJ

डे 1 (Day 1) में कुछ दिन पहले बिग ई (Big E) ने अपनी WWE चैंपियनशिप गंवा दी। मेन इवेंट में फैटल 5वे मैच हुआ था। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने ये मैच जीतकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी। लैसनर ने बिग ई को पिन करते हुए ये मैच जीता। हालांकि WWE की इस बुकिंग पर कई दिग्गज नाराज नजर आए। AEW दिग्गज जिम रॉस (Jim Ross) ने अब बिग ई की हार पर अपना बयान दिया है।

AEW दिग्गज जिम रॉस ने बिग ई को लेकर दिया बड़ा बयान

Day 1 के मैच कार्ड में इस बार अंतिम समय में बदलाव कर दिया गया था। रोमन रेंस कोरोना पॉजिटिव हो गए थे और लैसनर को इसके बाद WWE चैंपियनशिप मैच में डाल दिया गया था। वैसे कई रिपोर्ट्स के अनुुसार अगर लैसनर WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल नहीं होते तो फिर बिग ई अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लेतेे। "Grilling JR" पॉडकास्ट में बात करते हुए जिम रॉस ने बड़ा बयान दिया और कहा,

मुझे लगता है कि इस स्थिति की वजह से अब बिग ई के पास बड़ा मौका होगा। मुझे लगता है कि अब बिग ई अपने लेवल में बदलाव कर सकते हैं और वो कई चीजों को चेज कर सकते हैं। इसमें सबसे पहला नाम ब्रॉक लैसनर का होगा। लैसनर को आगे के लिए भी बिग ई चुनौती दे सकते हैं और इससे उन्हें काफी फायदा होगा। मुझे ऐसा लगता है कि बिग ई के लिए ये एक अच्छा मौका है और वो अच्छा काम करेंगे। बिग ई बहुत ही अच्छे इंसान है। मुझे लगता है कि इस बिजनेस को उन्होंने क्रेडिट देना चाहिए। ये हार बिग ई के लिए आगे बहुत काम आएगी।

जिम रॉस ने ये भी कहा कि बिग ई और लैसनर के बीच आगे राइवलरी होनी चाहिए। बिग ई फेस के रूप में काम करेंगे और लैसनर हील के रूप में काम करेंगे। इससे काफी फायदा बिग ई को होगा। फ्यूचर में वो बहुत आगे जा सकते हैं। खैर अब देखना होगा कि WWE ने बिग ई के लिए क्या प्लान तैयार किया है।

Brock really beat Kofi and Big E for the WWE title, this man got something against the New Day. https://t.co/HBZws8I3Cz

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...