Create
Notifications

WWE को AEW के मालिक ने दी खतरनाक धमकी, अगले हफ्ते SmackDown की व्यूअरशिप को पछाड़ने का किया दावा

AEW के मालिक टोनी खान ने दिया बहुत बड़ा बयान
AEW के मालिक टोनी खान ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ

AEW के मालिक टोनी खान (Tony Khan) ने इस बार WWE को खतरनाक धमकी दी है। अगले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) और AEW Rampage का मुकाबला होगा। ये मुकाबला व्यूअरशिप को लेकर देखने को मिलेगा। आपको बता दें अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड का एपिसोड दो घंटे का नहीं बल्कि ढाई घंटे का होगा। 8 बजे शाम को इस शो की शुरूआत होगी और 10.30 बजे (यूएस की टाइमिंग) ये एपिसोड खत्म होगा। AEW Rampage का TNT शो 10 बजे शुरू होता है और इस आधे घंटे में व्यूअरशिप को लेकर काफी बवाल मचेगा।

WWE और AEW के बीच अगले हफ्ते व्यूअरशिप को लेकर होगा जबरदस्त मुकाबला

WWE ने ब्लू ब्रांड के एपिसोड को लेकर ऐलान किया और इसके तुरंत बाद AEW के मालिक टोनी खान ने ट्विटर के जरिए WWE को धमकी दे दी। टोनी खान ने कहा कि WWE के मेन शो को Rampage द्वारा पछाड़ने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता हूं। खान ने ये भी कहा कि काफी लंबे समय बाद रेटिंग को लेकर हेड टू हेड मकुाबला होगा और इस मुकाबले के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

I saw you’re doing a half hour head-to-head with us. I can’t wait to finally beat your main show head-to-head. It’s been a long time coming. See you next Friday for #AEWRampage on @AEWonTNT!

अगले हफ्ते SmackDown के लिए एक बड़ा नुकसान पहले से सामने आ गया है। ब्लू ब्रांड का ये एपिसोड फॉक्स पर नहीं बल्कि FS1 से प्रसारित होगा। आपको बता दें जब भी ब्लू ब्रांड का प्रसारण FS1 से हुआ है तब रेटिंग में भारी कमी नजर आई है। इस चीज का फायदा AEW पूरी तरह उठा सकता है।

वैसे WWE ने अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड को तगड़ा बनाने के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है। पहले ही कई मैचों का ऐलान हो चुका है। सबसे बड़ी बात कि ब्रॉक लैसनर भी इस शो में नजर आएंगे। साशा बैंक्स और बैकी लिंच के बीच भी जबरदस्त मैच यहां देखने को मिलेगा। 14 महीने बाद सोन्या डेविल भी एक्शन में नजर आएंगी।

AEW ने भी अपने इस शो के लिए बड़ी तैयारी की है। सीएम पंक यहां एक्शन में नजर आएंगे। इसके अलावा डेनियल ब्रायन का भी सैगमेंट होगा। AEW अपनी व्यूअरशिप को सीएम पंक और डेनियल ब्रायन की वजह से बढ़ा सकता है। WWE के पास भी इस समय कई ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जो व्यूअरशिप को बढ़ाने का माद्दा रखते हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...