Create

AEW को एक बार फिर हुआ भारी नुकसान, बड़े शो की रेटिंग ने दिया बहुत बड़ा झटका

AEW Rampage के आखिरी हफ्ते के एपिसोड की रेटिंग में भारी गिरावट दर्ज हुई
AEW Rampage के आखिरी हफ्ते के एपिसोड की रेटिंग में भारी गिरावट दर्ज हुई

AEW Rampage के पिछले हफ्ते के शो की व्यूअरशिप इससे एक हफ्ते पहले हुए शो से ज्यादा रही लेकिन 18-49 डेमो रेटिंग में गिरावट देखने को मिली है। बता दें, इस एडीशन के Rampage शो को नॉन-हॉलीडे टाइम स्लॉट एडीशन में सबसे कम रेटिंग मिली है।

AEW Rampage शो के आखिरी एपिसोड के दौरान ऑरेंज कैसिडी और The Acclaimed मेंबर एंथोनी बोवेंस के बीच AEW Revolution लैडर मैच में जगह बनाने के लिए क्वालीफाइंग मैच देखने को मिला था। इसके अलावा सैमी गुवेरा और एंड्राडे एल इडोलो के बीच TNT चैंपियनशिप मैच और विमेंस वर्ल्ड चैंपियन ब्रिट बेकर और थंडर रोजा के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिला था।

Rogue One on @tntdrama is almost over, and it’s almost time for #AEWRampage on TNT next! https://t.co/3aGThPuxmO

WrestlingInc के रिपोर्ट्स के अनुसार, TNT पर Rampage को 473,000 दर्शक मिले थे। इससे एक हफ्ते पहले हुए Rampage के एपिसोड की व्यूअरशिप इससे कम रही थी और इस शो को 471,000 दर्शक मिले थे। बता दें, AEW Rampage के आखिरी शो को नॉन-हॉलीडे रेगूलर टाइम स्लॉट में सबसे कम ऑडियंस मिले थे।

AEW Rampage के आखिरी एपिसोड की व्यूअरशिप में 0.42 प्रतिशत की बढ़ोतरी जरूर देखने को मिली थी लेकिन डेमो रेटिंग के मामले में 10 प्रतिशत की गिरावट दर्ज हुई थी।

AEW Rampage में सैमी गुवेरा ने एंड्राडे एल इडोलो के खिलाफ TNT चैंपियनशिप डिफेंड की थी

youtube-cover

AEW Rampage के आखिरी एपिसोड में सैमी गुवेरा ने AHFO लीडर एंड्राडे एल इडोलो के खिलाफ अपनी TNT चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इस मैच में सैमी ने एंड्राडे को हराकर TNT चैंपियन के रूप में अपना रन जारी रखा था। वहीं, मैच के बाद AHFO ने सैमी पर अटैक कर दिया था और इसके बाद डार्बी एलिन और स्टिंग उन्हें बचाने आए थे।

इस वजह से ऐलान किया गया कि AEW Revolution 2022 में सैमी गुवेरा, डार्बी एलिन और स्टिंग ट्रायोज टॉरनेडो टैग टीम मैच में मैट हार्डी, एंड्राडे और ईशा कैसिडी का सामना करते हुए दिखाई देंगे। यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में इन दोनों में से किस टीम की जीत होने वाली है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
1 comment