Create

AEW Rampage के लिए पूर्व WWE Superstar के खतरनाक मुकाबले का हुआ ऐलान, मैच जीतकर नया वर्ल्ड चैंपियन बनने का होगा मौका 

एडम कोल वर्तमान समय में AEW का हिस्सा बन चुके हैं
एडम कोल वर्तमान समय में AEW का हिस्सा बन चुके हैं

AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरूआत पूर्व WWE सुपरस्टार एडम कोल (Adam Cole) vs क्रिश्चियन केज (Christian Cage) के ड्रीम मैच से हुई। इस मैच में एडम कोल की जीत हुई थी और अब उन्हें AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है। एडम कोल पिछले कई हफ्तों से हैंगमैन पेज (Hangman Page) के खिलाफ AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप रीमैच पाने की कोशिश कर रहे थे।

9 days from TONIGHT - LIVE from Dallas, TX on #AEWRampage next Friday April 15, it's a Texas Death Match for the #AEW World Championship between champion #Hangman @theadampage and @adamcolepro https://t.co/JafQWv6hqI

एडम कोल का मानना है कि AEW Revolution में हैंगमैन पेज को गलती से जीत मिली थी और अगर रीमैच होता है तो वो पेज को हराने में कामयाब रहेंगे। यही नहीं, एडम कोल ने पेज का वर्ल्ड टाइटल भी चुरा लिया था। बता दें, इस हफ्ते Dynamite में एडम कोल के मैच के बाद हैंगमैन पेज ने आकर कोल को रीमैच देने के लिए मान गए थे और हैंगमैन पेज Texas Death मैच में एडम कोल के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं।

AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज पहले भी Texas Death मैच में अपना टाइटल रिटेन कर चुके हैं

youtube-cover

AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज पहले भी Texas Death मैच में अपना टाइटल डिफेंड कर चुके हैं और बता दें, हैंगमैन पेज ने Texas Death मैच में लांस आर्चर को हराते हुए सफलतापूर्वक अपना टाइटल रिटेन किया था। ऐसा लग रहा है कि हैंगमैन पेज ने कई कारणों से एक बार फिर अपना टाइटल Texas Death मैच में डिफेंड करने का फैसला किया है।

चूंकि, हैंगमैन पेज यह मैच पहले भी लड़ चुके हैं इसलिए इस मैच के बारे में उन्हें काफी अच्छे से पता है और इस वजह से मैच के दौरान उन्हें एडम कोल पर दबदबा बनाने में आसानी होगी। यही नहीं, इस मैच के जरिए हैंगमैन पेज, एडम कोल से अपना बदला भी ले पाएंगे। यह देखना रोचक होगा कि हैंगमैन पेज एक बार फिर इस मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने में सफल रहेंगे या फिर एडम कोल यह मैच जीतकर नए AEW वर्ल्ड चैंपियन बनेंगे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment