Create
Notifications

AEW Rampage के लिए एडम कोल के बड़े मैच का हुआ ऐलान, टॉप बेबीफेस सुपरस्टार से होगा सामना

AEW Rampage में अगले हफ्ते एडम कोल का मुकाबला जॉन सिल्वर से देखने को मिलेगा
AEW Rampage में अगले हफ्ते एडम कोल का मुकाबला जॉन सिल्वर से देखने को मिलेगा
Subham Pal
visit

AEW Rampage के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए एडम कोल (Adam Cole) के मैच का ऐलान हो चुका है। बता दें, अगले हफ्ते एडम कोल, डार्क ऑर्डर के जॉन सिल्वर (John Silver) का सामना करते हुए नजर आएंगे। इस हफ्ते Rampage के एपिसोड के बाद टोनी खान ने इस मैच की घोषणा की और ट्विटर पर भी इस मैच की जानकारी दे दी गई।

अगले हफ्ते होने जा रहा मैच यंग बक्स के यूट्यूब चैनल 'बिंग द एलीट' पर हुई चीज़ों और डार्क ऑर्डर vs द एलीट के फ्यूड का नतीजा है। इन दोनों फैक्शंस के बीच लंबे समय से दुश्मनी जारी है और एडम कोल vs जॉन सिल्वर का मैच काफी शानदार साबित हो सकता है।

I’ve made it official, next week John @SilverNumber1 vs. @AdamColePro on #AEWRampage LIVE from St. Louis on @TNTdrama! Next Friday, Rampage will be All About the Budge!

जॉन सिल्वर और एलेक्स रेनॉल्ड्स डार्क ऑर्डर में मौजूद काफी लोकप्रिय सुपरस्टार हैं और ये दोनों सुपरस्टार्स 'बिंग द एलीट' यूट्यूब चैनल पर एडम कोल को परेशान करते हुए दिखाई दे चुके हैं। ये दोनों सुपरस्टार्स अकसर एडम कोल के पास जाकर उन्हें अपना दोस्त बनाने की कोशिश करते हैं। हालांकि, कोल हर बार उनका ऑफर रिजेक्ट कर देते हैं और तब डार्क ऑर्डर उन्हें और भी परेशान करते हैं।

कोल को परेशान करते वक्त सिल्वर & एलेक्स उस रिपोर्ट का जिक्र करते हैं जिसमें कोल के WWE मेन रोस्टर में कैरेक्टर चेंज के बारे में बताया गया था और जॉन सिल्वर, कोल को 'बज' नाम दे चुके हैं।

Dynamite के एपिसोड में एडम कोल को AEW में पहली हार मिली

That was one of weirdest, craziest, funniest and awesome endings ever. Hangman was the Stay Puft Marshmallow Man, takes our Matt Jackson and Omega. Then one of my favorites John Silver got the pin fall Victory over Matt. Awesome! https://t.co/AkVOJDJlir

एडम कोल Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड से पहले तक AEW में अनडिफिटेड हुआ करते थे। बता दें, Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड के मेन इवेंट में 8 मैन टैग टीम मैच में द एलीट का डार्क ऑर्डर से सामना हुआ था और इस मैच में कोल की टीम (द एलीट) की हार हुई थी।

इससे पहले कोल AEW में जंगल बॉय, फ्रैंकी कजारियन और एंथोनी ग्रीन को सिंगल्स मैच में हरा चुके हैं। इसके अलावा कोल को दो टैग टीम मैचों में भी जीत मिली है। बता दें, AEW में सिंगल्स मैचों में कोल की विनिंग स्ट्रीक अभी भी बरकरार है और वो जॉन सिल्वर को हराकर अपनी स्ट्रीक जारी रखना चाहेंगे।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now