Create

AEW में डेनियल ब्रायन ने जीता अपना पहला मैच, मुकाबले के बाद मौजूदा चैंपियन के ऊपर अटैक करते हुए हालत की खराब

AEW Rampage में इस हफ्ते ब्रायन डेनियलसन ने निक जैक्सन को हराया
AEW Rampage में इस हफ्ते ब्रायन डेनियलसन ने निक जैक्सन को हराया
reaction-emoji
Subham Pal

इस हफ्ते AEW Rampage की शुरूआत डेनियल ब्रायन उर्फ ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) vs निक जैक्सन (Nick Jackson) के मैच से हुई। इस मैच के दौरान मैट जैक्सन भी रिंगसाइड पर मौजूद थे और एक वक्त निक द्वारा रेफरी का ध्यान भटकाने पर उन्होंने ब्रायन को स्पीयर दे दिया था।

इस वजह से निक को ब्रायन पर बढ़त बनाने का मौका मिल गया था लेकिन जल्द ही ब्रायन ने मैच में अपनी वापसी की थी। इस मैच के दौरान ये दोनों ही सुपरस्टार्स एक-दूसरे को टक्कर दे रहे थे। मैच के अंतिम पलों में निक ने ब्रायन को रनिंग बूट देना चाहा लेकिन ब्रायन वहां से हट गए। इस वजह से निक ने गलती से ब्रैंडन कटलर को अपना मूव दे दिया था।

इसके बाद ब्रायन ने रिंग में आकर एप्रन पर खड़े मैट जैक्सन को बैरीकेड पर धक्का देकर उनसे अपना बदला ले लिया। जल्द ही, ब्रायन ने निक को कैट म्यूटीलेशन सबमिशन मूव में जकड़कर उन्हें टैप आउट कराते हुए मैच जीत लिया था।

AEW Rampage में डेनियल ब्रायन ने कैनी ओमेगा का किया बुरा हाल

A little taste of the huge 8-man tag on this Wednesday’s #AEWDynamite 2 Year Anniversary Show. @bryandanielson, @Christian4Peeps, @boy_myth_legend & @luchasaurus dispatch of @KennyOmegamanX, @AdamColePro & the @youngbucks - Watch #AEWRampage NOW on @tntdrama https://t.co/kIlEYYtt46

मैच के बाद द एलीट रिंग में आ गए लेकिन जल्द ही क्रिश्चियन केज, लूचासॉरस और जंगल बॉय भी वहां पहुंच गए। इसके बाद रिंग में झड़प की स्थिति पैदा हो गई और झड़प खत्म होने के बाद जंगल बॉय ने एडम कोल को Snare Trap में जकड़ लिया था। जल्द ही, कैनी ओमेगा को रिंग में आने के लिए मजबूर होना पड़ा। हालांकि, ओमेगा रिंग में आने के बाद ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और ब्रायन डेनियलसन ने उन्हें Labelle Lock में जकड़ लिया था।

सबमिशन मूव में जकड़े जाने की वजह से एडम कोल और AEW वर्ल्ड चैंपियन कैनी ओमेगा की हालत खराब हो गई थी और इन दोनों सुपरस्टार्स को टैप आउट करने के लिए मजबूर होना पड़ा था। ओमेगा और कोल द्वारा टैप आउट करने के बाद ब्रायन और जंगल बॉय ने उन्हें अपने सबमिशन मूव से आजाद कर दिया था।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...