Create
Notifications

AEW Rampage में पूर्व WWE Superstar ने की धमाकेदार वापसी, रिंग में सिक्योरिटी गार्ड्स पर हमला करते हुए मचाया बवाल

AEW Rampage में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान एरिक रेडबियर्ड की शानदार वापसी देखने को मिली थी
AEW Rampage में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान एरिक रेडबियर्ड की शानदार वापसी देखने को मिली थी
Subham Pal
visit

AEW Rampage में इस हफ्ते फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला और बता दें, Rampage के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान पूर्व WWE सुपरस्टार एरिक रोवन (Eric Rowan) उर्फ एरिक रेडबियर्ड (Eric RedBeard) AEW में वापसी करते हुए दिखाई दिए। बता दें, AEW Rampage में द हाउस ऑफ ब्लैक और डेथ ट्रांयगल का फेस ऑफ देखने को मिला था। चोटिल रे फीनिक्स (Rey Fenix) के अनुपस्थित होने की वजह से पेंटा (Penta) और पैक (Pac) इस फेस ऑफ के दौरान पिछड़ते हुए दिखाई दिए थे।

इस चीज़ का हल निकालने के लिए एलेक्स अब्राहटेंस ने एरिक रेडबियर्ड को इंट्रोड्यूस कराया। इसके बाद एरिक रेडबियर्ड ने एरीना में एंट्री की और रिंग में आने के बाद उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड्स पर जबरदस्त हमला कर दिया था और इस वजह से हाउस ऑफ ब्लैक को पीछे हटना पड़ा था। इसके बाद पेंटा ने सिक्योरिटी गार्ड्स पर हमला करने में एरिक रेडबियर्ड की मदद की थी और उन्होंने एक सिक्योरिटी गार्ड की आर्म को चोटिल कर दिया था।

#DeathTriangle have evened out the playing field against #HouseOfBlack with @ErickRedBeard! Watch #AEWRampage LIVE on TNT right now! https://t.co/tVbvkSt3AR

अब AEW Revolution 2022 के लिए एक नए मैच का ऐलान कर दिया गया है और बता दें, इस इवेंट में हाउस ऑफ ब्लैक (मलाकाई ब्लैक, बडी मैथ्यूज, ब्रॉडी किंग) का डेथ ट्रांयगल (पैक, पेंटा ब्लैक, एरिक रेडबियर्ड) के खिलाफ मैच देखने को मिलेगा।

पूर्व WWE सुपरस्टार एरिक रेडबियर्ड AEW में पहली बार कब नजर आए थे?

youtube-cover

एरिक रेडबियर्ड AEW में सबसे पहले तब नजर आए थे जब Dynamite शो में एरिक के पूर्व टैग टीम पार्टनर ब्रॉडी ली को ट्रिब्यूट दिया गया था। बता दें, एरिक रेडबियर्ड ने सैंटाना, ऑर्टिज & MJF को हराने में द डार्क ऑर्डर और एडम पेज की मदद की थी।

मैच के दौरान पूर्व WWE सुपरस्टार एरिक रेडबियर्ड ने वॉर्डलौ पर हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। वहीं, मैच के बाद एरिक रेडबियर्ड एक साइन होल्ड किये हुए दिखाई दिए थे और इसके जरिए एरिक ने अपने पूर्व WWE टैग टीम पार्टनर ब्रॉडी ली उर्फ ल्यूक हार्पर को गुडबाय कहा था।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now