Create

AEW Rampage में दिग्गज Superstar को लगी खतरनाक चोट, खतरे में पड़ा करियर? 

AEW Rampage में पिछले हफ्ते डस्टिन रोड्स चोटिल हो गए थे
AEW Rampage में पिछले हफ्ते डस्टिन रोड्स चोटिल हो गए थे

AEW Rampage में पिछले हफ्ते दिग्गज सुपरस्टार डस्टिन रोड्स (Dustin Rhodes) को उनके मैच के दौरान चोट लगी थी और अब खुद डस्टिन रोड्स ने उन्हें हुई खतरनाक इंजरी को लेकर मेडिकल अपडेट दिया है। बता दें, Rampage में डस्टिन रोड्स ने लांस आर्चर (Lance Archer) का सामना किया था। मैच के बाद लांस आर्चर ने रोड्स पर बुरी तरह हमला कर दिया था और उन्होंने रोड्स को टेबल पर चोकस्लैम भी दे दिया था।

पिछले हफ्ते AEW Dynamite में लांस आर्चर और डस्टिन रोड्स ने एक-दूसरे को चैलेंज करते हुए दुश्मनी की शुरुआत की थी। इन दोनों सुपरस्टार्स का साल 2020 में TNT चैंपियनशिप टूर्नामेंट सेमीफाइनल में मुकाबला हो चुका है और इस मैच में लांस आर्चर ने डस्टिन रोड्स को हराया था।

डस्टिन रोड्स ने हाल ही में ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि उनके सिर में 5 टांके आए हैं और इसके साथ ही उनके ईयरड्रम में भी चोट आई है और रोड्स ने कहा कि इस वजह से उन्हें सुनने में परेशानी हो रही है। हालांकि, बुरी तरह चोटिल होने के बावजूद भी डस्टिन रोड्स के आत्मविश्वास में कोई कमी नहीं आई है और उन्होंने कहा कि वो कही नहीं जाने वाले हैं। डस्टिन के इस ट्वीट के जवाब में लांस आर्चर ने लिखा कि डस्टिन पॉजिटिव रहने के लिए कुछ भी सोच सकते हैं।

AEW Rampage में डस्टिन रोड्स की जीत हुई थी

पिछले हफ्ते AEW Rampage के ओपनिंग मैच में डस्टिन रोड्स का लांस आर्चर से सामना हुआ था। मैच के पहले आर्चर ने रोड्स के एक स्टूडेंट पर हमला करना चाहा लेकिन रोड्स ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। मैच के अंत में आर्चर खुले टर्नबकल से टकरा गए थे और इसका फायदा रोड्स ने आर्चर को जैक नाइफ पिन देते हुए मैच जीत लिया था।

इस हार से गुस्साए आर्चर ने डस्टिन की बुरी तरह पिटाई कर दी और डस्टिन के स्टूडेंट उन्हें आर्चर के हमले से बचा नहीं पाए थे। ऐसा लग रहा है कि अभी डस्टिन और लांस आर्चर की दुश्मनी समाप्त नहीं हुई है और डस्टिन ठीक होने के बाद लांस आर्चर के साथ फिउड जारी रख सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment