Create

AEW के बड़े शो ने Smackdown को छोड़ा पीछे, दिग्गज सुपरस्टार ने डिफेंड की थी चैंपियनशिप

AEW Rampage की रेटिंग्स ने SmackDown को छोड़ा पीछे
AEW Rampage की रेटिंग्स ने SmackDown को छोड़ा पीछे
SHUBHAM SRIVASTAVA

AEW Rampage और WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के 2021 के आखिरी एपिसोड की फाइनल टीवी रेटिंग्स सामने आए हैं जिसमें दोनों ब्रांडस ने खराब प्रदर्शन किया है। वहीं ‘Showbuzz Daily’ की रिपोर्ट के मुताबिक AEW Rampage ने खराब प्रदर्शन के बाद भी WWE SmackDown को रेटिंग्स में पीछे छोड़ा है।

AEW Rampage के लिए ‘New Year Smash’ बहुत ही फायदेमंद साबित हुआ। इसमें हुए शानदार मैचों के कारण शो सफल रहा। शो में ऐना जे और टे कॉन्टी बनाम पिनेलोप फोर्ड और द बनी के एक स्ट्रीट मैच हुआ, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। वहीं उस रात होने वाले मैच में एक और जबरदस्त मैच शामिल था जोकि TNT चैंपियनशिप के लिए था। इस मैच में कोडी रोड्स ने अपनी चैंपियनशिप को ईथन पेज के खिलाफ डिफेंड किया।

AEW ने Rampage में ऐसे बेहतरीन मैचों से दर्शकों को नए साल का अच्छा तोहफा दिया था। दर्शक भी साल के अंत में ऐसे ही रोमांचक मैच देखने के लिए उत्सुक रहते हैं।

There’s still 1 great wrestling show before 2021 ends, TONIGHT @ 10pm ET/9pm CT #NYE2021 #AEWRampage! You won’t want to miss this show, & you won’t regret flipping on @TNTdrama tonight if you’re with friends/family! TNT Title match, epic street fight + much more in store TONIGHT! https://t.co/BxbkmKFLkY

AEW Rampage और WWE SmackDown की रेटिंग्स क्या थी?

AEW Rampage के ‘New Year Smash’ को 453,000 दर्शकों ने देखा और ‘Holiday Bash’ एपिसोड की तुलना में इस शो को 1,36,000 कम व्यूअर्स ने देखा। हालांकि खराब प्रदर्शन के बाद भी AEW ने पहली बार WWE SmackDown को रेटिंग्स के मामले में पीछे छोड़ा।

जहां AEW Rampage ने शानदार मैचों को बुक किया, तो दूसरी तरफ WWE SmackDown ने Fox Sports 1 पर ‘New Year Eve Edition’ की जगह 2021 के टॉप 10 मोमेंट्स को दिखाया, जिसे 3,78,000 लोगों ने देखा।

इन रेटिंग्स के मुताबिक AEW Rampage ने व्यूअरशिप में दूसरी बार WWE SmackDown को हराया है। दोनों शो के बीच अक्टूबर 2021 में हुए 30 मिनट के व्यूअरशिप बैटल में AEW Rampage ने WWE SmackDown को पहली बार हराया था।

2022 का पहला AEW Rampage न्यू जर्सी के नेवर्क के प्रूडेंशियल सेंटर में आयोजित किया जाएगा। AEW ने इस एपिसोड को खास बनाने के लिए बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। दूसरी तरफ SmackDown की भी FOX पर वापसी होगी और इसमें ब्रॉक लैसनर भी नजर आने वाले हैं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...