Create

Rampage के जबरदस्त एपिसोड के बाद भी AEW को हुआ नुकसान, रेटिंग्स में भारी गिरावट दर्ज हुई

AEW Rampage के पिछले हफ्ते के एपिसोड में भारी गिरावट दर्ज हुई
AEW Rampage के पिछले हफ्ते के एपिसोड में भारी गिरावट दर्ज हुई

AEW Rampage के पिछले हफ्ते के एपिसोड के लिए कई बड़े मैच बुक किये गए थे। हालांकि, शो में कई शानदार मैच होने के बावजूद भी पिछले हफ्ते Rampage की रेटिंग भी भारी गिरावट देखने को मिली। बता दें, Rampage के पिछले हफ्ते के एपिसोड में कई टाइटल मैच देखने को मिले थे और इसके अलावा एडम कोल (Adam Cole) और रूबी सोहो (Ruby Soho) जैसे टॉप सुपरस्टार्स भी एक्शन में दिखाई दिए थे।

TNT चैंपियन सैमी गुवेरा ने शो में प्राइवेट पार्टी टीम मेंबर ईशा कैसिडी के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड किया था और इस मैच में सैमी, ईशा को हराने में कामयाब रहे थे। वहीं, रिकी स्टार्क्स ने जे लीथल के खिलाफ मैच में अपनी FTW चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इसके अलावा एडम कोल ने एविल उनो को हराया था और इसके साथ ही कोल ने शानदार प्रोमो दिया था।

When @sammyguevara's in the ring, you know you're in for a good one ⭐ https://t.co/4D6rduU2pM

साथ ही, थंडर रोजा vs मर्सिडीज मार्टिनेज का शानदार मैच देखने को मिला था। भले ही, पिछले हफ्ते Rampage का काफी शानदार एपिसोड देखने को मिला था लेकिन WrestlingInc के अनुसार पिछले हफ्ते AEW Rampage के रेटिंग्स में भारी गिरावट दर्ज हुई थी।

पिछले हफ्ते TNT पर Rampage शो की व्यूअरशिप 504,000 रही थी और AEW Rampage के Beach Break एडीशन की तुलना में इस शो की व्यूअरशिप 10.14 प्रतिशत कम रही। इसके अलावा Rampage के 18-49 डेमो रेटिंग में भी भारी गिरावट दर्ज हुई।

Wrestlenomics के अनुसार, पिछले हफ्ते Rampage के एपिसोड की डेमो रेटिंग 0.20 रही और इस शो को देखने वाले 18 से 49 साल के दर्शकों की संख्या 263,000 थी। इससे एक हफ्ते पहले हुए AEW Rampage के Beach Break एडीशन की डेमो रेटिंग 18.57 प्रतिशत ज्यादा यानि 0.25 रही थी और इस शो को देखने वाले 18 से 49 साल के दर्शकों की संख्या 323,000 थी।

AEW को Rampage शो की रेटिंग बूस्ट करने के लिए क्या करना चाहिए?

AEW Rampage शो का हमेशा से ही मुख्य फोकस रेसलिंग पर रहा है और इस शो में काफी प्रोमो देखने को मिलते हैं। Rampage के आखिरी एपिसोड को टेप किया गया था और इस वजह से इंटरनेट के माध्यम से अधिकतर मैचों के बारे में फैंस को पहले ही पता लग गया होगा। यही कारण है कि Rampage के इस शो की व्यूअरशिप में भारी गिरावट दर्ज हुई।

AEW Rampage के शो का लाइव प्रसारण कराती है तो दर्शकों को शो के बारे में पहले से कुछ नहीं पता होगा और इस वजह से शो देखने वाले दर्शकों की संख्या बढ़ सकती है। इसके अलावा AEW को Rampage के शो में सुधार लाने के लिए विमेंस सुपरस्टार्स के ज्यादा मैच कराने की जरूरत है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment