Create

AEW Rampage शो की रेटिंग में हुआ जबरदस्त इजाफा, शानदार मुकाबलों के बाद देखने को मिला फायदा

AEW Rampage शो की रेटिंग में हुआ इजाफा
AEW Rampage शो की रेटिंग में हुआ इजाफा

AEW Rampage का 11 फरवरी को हुआ एपिसोड काफी शानदार रहा। इस एपिसोड की रेटिंग भी सामने आ गई। पिछले हफ्ते के एपिसोड को औसतन 549,000 दर्शक मिले थे और रेटिंग 0.19 रही थी। पिछले हफ्ते के Rampage को 540,000 दर्शक मिले थे। भले ही इस हफ्ते के दर्शकों की संख्या में वृद्धि देखने को मिली, लेकिन की-डेमो में दिसंबर 2021 से अब तक की सबसे न्यूनतम रेटिंग देखने को मिली।

पिछले हफ्ते के शो में मेन इवेंट में AEW टैग टीम चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। शो की शुरुआत यंग बक्स के ट्रेंट बरेट्टा और रॉकी रोमेरो का मुकाबला करने के साथ हुई थी। पूर्व AEW वर्ल्ड टैग टीम चैपियंस ने मुकाबले में जीत हासिल की। इसके बाद ब्रिट बेकर और रॉबिन रेनेगेड का मुकाबला देखने को मिला।

हुक एक और मैच के लिए रिंग में दिखाई दिए और द गुड डॉक्टर ने इसमें जीत हासिल की। सेकेंड जेनरेशन सुपरस्टार ने ब्लेक ली को हराया। मेन इवेंट में जुरासिक एक्सप्रेस ने गन क्लब के साथ अपने हिसाब को बराबर किया।

AEW Dynamite के लिए हुई 5 मैचों की घोषणा

Darby vs Guevara III is gonna be wild!

बुधवार को हुए Dynamite शो में काफी ज्यादा मैच दिखाई दिए क्योंकि TNT चैंपियनशिप समेत पांच मुकाबले समय से पहले घोषित हो चुके थे। सैमी गुवारा TNT टाइटल के लिए डर्बी एलिन का सामना करेंगे। दोनों ही लोगों को प्रमोशन के स्तंभ के रूप में रखा गया है और उनके स्टाइल को देखते हुए इस मैच के शानदार होने की पूरी उम्मीद है।

अगले मैच में मैक्स कास्टर का सामना वार्डलो से होगा और इस मैच को जीतने वाले को फेस ऑफ द रिवाल्यूशन लैडर मैच में पहुंचने का मौका मिलेगा। थंडर रोसा और मर्सिडीज मार्टिनेज को नो डिस्क्वालिफिकेशन में राइवलरी जारी रखने का मौका मिलेगा। द इनर सर्किल की हालिया मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं क्योंकि क्रिस जैरिको और जेक हैगर का सामना टैग टीम मुकाबले में सैंटाना और ओर्टिज से होगा। फाइनल कॉन्टेस्ट में अमेरिकन ड्रैगन ब्रायन डैनिएल्सन का सामना ली मोरियार्टी से होगा। कुल मिलाकर देखा जाए तो AEW के शोज में इस समय फैंस को काफी मजा आ रहा है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment