Create
Notifications

AEW को हुआ बहुत ही जबरदस्त फायदा, Rampage शो की रेटिंग्स आई सामने 

AEW Rampage में पिछले हफ्ते हुए जबरदस्त मैचों के कारण रेटिंग्स में आया उछाल
AEW Rampage में पिछले हफ्ते हुए जबरदस्त मैचों के कारण रेटिंग्स में आया उछाल
Neeraj

AEW Rampage की रेटिंग सामने आ चुकी है और लगातार तीसरे हफ्ते इसमें अच्छी बढ़त देखने को मिली है। द सुपरक्लिक (The Superkliq) और बॉबी फिश (Bobby Fish) का मुकाबला रॉकी रोमेरो (Rocky Romero), औरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) और बेस्ट फ्रेंड्स (Best Friends) से हुआ था।

मेन इवेंट में 10 मैन टैग मैच का आयोजन किया गया था जिसमें एडी किंग्सटन, सैंटाना और ओर्टिज़ के अलावा द लूचा ब्रदर्स ने डेनियल गार्सिया, 2.0 और The Acclaimed का मुकाबला किया। हर शुक्रवार को TNT पर आने वाले AEW Rampage ने लगातार तीसरे हफ्ते अच्छी रेटिंग हासिल की है।

इस बार AEW Rampage को कुल 571,000 लोगों ने देखा। अगर 18-49 डेमो रेटिंग की बात की जाए तो इस हफ्ते डेमो रेटिंग 0.23 रही। पिछले हफ्ते Rampage के शो को 503,000 दर्शकों ने देखा था और इसकी तुलना में इस हफ्ते के एपिसोड को अधिक दर्शकों ने देखा है। और इससे एक हफ्ते पहले शो की डेमो रेटिंग 0.18 रही थी।

Thank you fans who made #AEWRampage a top 10 show on cable (#7) last Friday! In 48 hours, Wednesday 12/22 is the Holiday Bash #AEWDynamite, & we aim to continue a great streak of Dynamite in the top 5. I think it’s one of our best cards ever, don’t miss Holiday Bash on Wednesday!

शुक्रवार की रात को केबल टीवी पर आने वाले शो की लिस्ट में Rampage को इस बार सातवां स्थान मिला है। नए साल में इस रैंकिंग का बढ़ना तय है।

AEW Rampage का प्रसारण इस हफ्ते क्रिसमस के दिन आएगा

#HolidayBash continues with a Christmas Night edition of #AEWRampage on SATURDAY Dec. 25 at a special start time of 9pm ET/8pm CT on TNT:-TNT Title: @sammyguevara v #CodyRhodes-@730hook v @bearbronsonBC https://t.co/wXMO6S3mDV

AEW Rampage का हॉलीडे बैश एडिशन क्रिसमस के दिन दिखाया जाएगा। क्रिसमस के दिन आने वाले शो में बीयर ब्रॉन्सन और हुक के बीच मुकाबला होने वाला है। हर किसी को इस मैच का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है।

सैमी गुवेरा अपने AEW TNT चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के सामने डिफेंड करेंगे और यह इस कैलेंडर ईयर का आखिरी टाइटल मैच हो सकता है। टाइटल मैच से कंपनी को उम्मीद है कि यह लगातार बढ़ रही रेटिंग को और बढ़ाने का काम करेगा। भविष्य के सुपरस्टार्स हुक और ब्रॉन्सन के भी मौजूद रहने की स्थिति में अच्छी रेटिंग आने की संभावना काफी अधिक दिख रही है।

अब देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते AEW Rampage का एपिसोड कैसा रहता है और क्या-क्या सरप्राइज देखने को मिलता है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...