Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE दिग्गज पर हुआ बुरी तरह हमला, मेन इवेंट में फेमस टीम का रहा दबदबा

AEW Rampage में जबरदस्त रेसलिंग देखने को मिली
AEW Rampage में जबरदस्त रेसलिंग देखने को मिली
Ujjaval Palanpure

AEW Rampage का एपिसोड बढ़िया रहा। इस एपिसोड में कुछ अच्छे मैचों का आयोजन हुआ। AEW ने अपनी स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाने पर ध्यान दिया। शो की शुरुआत में दो दिग्गज टैग टीमों के बीच चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। मेन इवेंट में सुपरस्टार्स ने अपने प्रदर्शन से कई फैंस का ध्यान खींचा। पिछले हफ्ते के मुकाबले यह एपिसोड ज्यादा बेहतर साबित हुआ। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- लूचा ब्रदर्स ने एक धमाकेदार टैग टीम चैंपियनशिप मैच में FTR को हराया और अपने टाइटल्स को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

.@CashWheelerFTR catches @PENTAELZEROM's glove and then catches a kick to the face! Watch the #AEW World Tag Team Champions the #LuchaBros defend against #FTR on #AEWRampage NOW on @tntdrama! https://t.co/bjlSKzeUpZ

- नायला रोज, पिनेलोप फोर्ड और द बनी ने रूबी सोहो, टे कॉन्टी और ऐना जे को एक शानदार टैग टीम मैच में हराया। मैच में उन्हें विकी गुरेरो से काफी मदद मिली।

- स्टिंग और डार्बी एलिन का बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान FTR ने आकर उनपर हमला किया। टुली ब्लैंचर्ड ने स्टिंग को निशाना बनाने की कोशिश की लेकिन डार्बी ने उनपर हमला किया। FTR ने एलिन को ढेर किया और फिर टुली ने स्टिंग पर लो-ब्लो लगाया।

“One more time, Sting!” An ambush by #FTR and Tully Blanchard blindsides @Sting and @DarbyAllin! Watch #AEWRampage NOW on @tntdrama https://t.co/FqYYckdvOB

- हुक और फुएगो डेल सोल के बीच एक सिंगल्स मैच बुक किया गया था। उन्होंने मिलकर शानदार काम किया और मैच को अच्छा बनाया। अंत में हुक का पलड़ा भारी रहा और उन्हें बड़ी जीत मिली।

- एडम कोल और व्हीलर यूटा का मैच मेन इवेंट में बुक किया गया। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से काफी अच्छा रहा। अंत में सभी की उम्मीदों के अनुसार एडम कोल को जीत मिली। बेस्ट फ्रेंड्स और रॉकी रोमेरो रिंग में यूटा को चेक कर रहे थे। इतनी देर में बॉबी फिश ने ट्रेंट को रिंग के बाहर खींचा। इसके बाद बेस्ट फ्रेंड्स टीम के अन्य सदस्यों पर एडम कोल और यंग बक्स ने हमला किया। उन्होंने ऑरेंज कैसिडी को भी निशाना बनाया। हील स्टार्स ने उनकी बुरी हालत कर दी।

इस तरह से AEW Rampage के धमाकेदार एपिसोड का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...