Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE सुपरस्टार ने जीती अहम चैंपियनशिप, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

क्रिश्चियन केज और फुएगो डेल सोल
क्रिश्चियन केज और फुएगो डेल सोल
Ujjaval Palanpure
visit

AEW Rampage का पहला एपिसोड काफी अच्छा रहा। यह रेसलिंग से भरा हुआ था और एपिसोड में 3 टाइटल मैचों का आयोजन किया गया था। देखा जाए तो उन्होंने अपने पहले एपिसोड से शायद ही किसी को निराश किया होगा। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के पहले एपिसोड के नतीजों पर नजर डालने वाले हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- AEW Rampage की शुरुआत एक जबरदस्त Impact Wrestling वर्ल्ड टाइटल मैच से हुई कैनी ओमेगा और क्रिश्चियन केज आमने-सामने आए थे। उनका मैच काफी ज्यादा लंबा रहा और मैच में काफी इंटरफेरेंस भी देखने को मिली। हालांकि, अंत में क्रिश्चियन केज ने किलस्विच लगाया और ओमेगा को धराशाई करते हुए नए Impact Wrestling वर्ल्ड चैंपियन बन गए। कैनी ओमेगा की हार शॉकिंग थी।

- मैच के बाद मार्क हेनरी बैकस्टेज थे और क्रिश्चियन केज ने अपनी जीत को लेकर बात की। वो जंगल बॉय और लूचासोरस के साथ सेलिब्रेट कर रहे थे। इस दौरान पीछे ऑरेंज कैसिडी खड़े थे। केज ने बताया कि वो All Out में ओमेगा से AEW वर्ल्ड टाइटल भी छीन लेंगे।

- मिरो और फुएगो डेल सोल के बीच AEW TNT चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। दोनों सुपरस्टार्स ने शानदार काम किया लेकिन अंत में मिरो का पलड़ा भारी रहा और उन्होंने टाइटल रिटेन किया। फुएगो की हार हुई लेकिन उन्होंने प्रभावित किया। सैमी गुवेरा और टोनी खान स्टेज एरिया पर आए। टोनी फिर चले गए वहीं गुवेरा ने रिंग में एंट्री की। सैमी ने बताया कि फुएगो उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं और इस वजह से उन्हें इस लूचा सुपरस्टार को कॉन्ट्रैक्ट देने का मौका मिल रहा है। गुवेरा ने बताया कि डेल सोल AEW का हिस्सा बन चुके हैं।

- AEW विमेंस चैंपियनशिप के लिए ब्रिट बेकर और रेड वैल्वेट के बीच मैच देखने को मिला। दोनों का मैच काफी अच्छा रहा। हालांकि, मैच में रेबल की इंटरफेरेंस भी हुई और अंत में इससे ब्रिट को कुछ हद तक मदद भी मिली। अंत में उन्होंने वैल्वेट को अपने सबमिशन में फंसाया और टैपआउट करने पर मजबूर कर दिया। मैच के बाद भी बेकर ने रेड वैल्वेट पर हमला जारी रखा और क्रिस स्टेटलैंडर ने आकर चैंपियन को धराशाई किया। इसके बाद जेमी हेयटर ने आकर स्टेटलैंडर पर हमला किया और फिर रेड वैल्वेट को निशाना बनाया। लगभग दो साल बाद उनकी वापसी हुई। उन्होंने आकर ब्रिट बेकर की मदद की।

इस तरह से AEW Rampage के पहले एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now