Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: दिग्गज ने वापसी करते हुए मालिक की बुरी तरह बेइज्जती की, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

AEW Rampage का एपिसोड उतना अच्छा नहीं था
AEW Rampage का एपिसोड उतना अच्छा नहीं था
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

AEW Rampage का एपिसोड साधारण साबित हुआ। इस एपिसोड की शुरुआत एक अच्छे मैच से हुई थी लेकिन उसके बाद उतना कुछ खास देखने को नहीं मिला। AEW का यह एपिसोड पिछले हफ्ते के मुकाबले उतना रोचक नहीं था। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- AEW Rampage की शुरुआत में बेस्ट फ्रेंड्स और रॉकी रोमेरो ने यंग बक्स, एडम कोल और बॉबी फिश को एक टैग टीम मैच में हरा दिया। अंत में ट्रेंट ने अपने फिनिशर स्ट्रॉन्ग जीरो से बॉबी को धराशाई किया और पिन करते हुए अपनी टीम को अहम जीत दिलाई।

Tag to @trentylocks and he looks incredible in his first action in nearly a year! Watch #AEWRampage NOW on @tntdrama! https://t.co/161lJXctR7

- डैन लैंबर्ट ने वापसी की और उन्होंने आकर टोनी खान को निशाना बनाया। उन्होंने कई अलग-अलग चीज़ों के बारे में बात की। बाद में कोडी रोड्स ने एंट्री की और प्रोमो कट किया। स्कॉर्पियो स्काई और ईथन पेज ने मिलकर रोड्स पर हमला किया। डस्टिन रोड्स ने आकर अपने छोटे भाई को बचाने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। सैमी गुवेरा ने एंट्री की और दोनों दिग्गजों को बचाया। अगले हफ्ते के लिए कोडी रोड्स और सैमी गुवेरा बनाम ईथन पेज और स्कॉर्पियो स्काई का टैग टीम मैच तय हो गया।

- टे कॉन्टी और पिनेलोप फोर्ड के बीच सबमिशन मैच देखने को मिला। इस मैच में टे कॉन्टी को एक बड़ी जीत मिली। द बनी ने आकर कॉन्टी पर हमला किया लेकिन ऐना जे ने उन्हें बचाया।

Impressive counter off the ropes from @thePenelopeFord. Can she make @TayConti_ submit? Watch #AEWRampage NOW on @tntdrama! https://t.co/FTQ54N4ZXi

- ओवेन हार्ट कप का ऐलान देखने को मिला। बताया गया कि यह मेंस और विमेंस दोनों सुपरस्टार्स के लिए होगा और विजेता को ट्रॉफी दी जाएगी। इसका फाइनल Double or Nothing में देखने को मिलेगा।

- डेनियल गार्सिया, 2.0 और The Acclaimed ने एक धमाकेदार टैग टीम मैच में लूचा ब्रदर्स, एडी किंग्सटन, सैंटाना और ओर्टिज़ को हराया। मैच के अंत में गार्सिया ने किंग्सटन को रोल-अप की मदद से हराया। यह काफी शॉकिंग चीज़ थी। मैच के बाद उन्होंने किंग्सटन पर हमला जारी रखा लेकिन जंगल बॉय, क्रिश्चियन केज, लूचासोरस ने आकर हील स्टार्स को भगाया।

With a handful of trunks, @GarciaWrestling steals the win from @MadKing1981, and Kingston is battered with the boombox - Watch #AEWRampage NOW on @tntdrama! https://t.co/cMrnfeFX9R

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...