Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: दिग्गज ने फैन पर किया बुरी तरह हमला, चैंपियनशिप मैच में मचा बवाल 

AEW Rampage में कई शानदार मैच देखने को मिले
AEW Rampage में कई शानदार मैच देखने को मिले
Ujjaval Palanpure

AEW Rampage का एपिसोड काफी अच्छा साबित हुआ। इस एपिसोड में जबरदस्त चैंपियनशिप मैचों और शानदार सैगमेंट्स का आयोजन किया। इसी वजह से एपिसोड देखने लायक रहा। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में बात करेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स:

- लूचा ब्रदर्स ने द बुचर और द ब्लेड को हराकर अपनी टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। मैच के बाद HFO ने आकर लूचा ब्रदर्स पर हमला किया लेकिन सैंटाना और ओर्टिज़ ने आकर उन्हें बचाया।

#TheBlade (@BraxtonSutter) has @PENTAELZEROM literally tied up in the ropes to gain a 2-on-1 advantage - Watch #AEWRampage NOW on @tntdrama https://t.co/ZE9Ks83St5

- ब्रायन डेनियलसन का विंटेज प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने कहा कि AEW में वो सबसे तगड़े रेसलर के साथ लड़ना चाहते थे और हर किसी ने उन्हें कैनी ओमेगा का नाम बताया। इसी वजह से उन्होंने AEW में कदम रखा।

- ऐना जे ने द बनी को एक सिंगल्स मैच में हराकर अहम जीत दर्ज की। द बनी ने मैच के बाद ऐना पर हमला किया। टे कॉन्टी ने आकर उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन पिनेलोप फोर्ड ने आकर बनी की मदद की। अंत में फोर्ड ने टे और ऐना पर बुरी तरह हमला किया।

- मैट हार्डी का इंटरव्यू सैगमेंट देखने को मिला और वो खुश नहीं थे। उन्होंने कई चीज़ों के बारे में बात की और फिर उनकी नजर रिंगसाइड पर मौजूद फैन पर गई, जिसने ऑरेंज कैसिडी जैसे कपडे पहने थे। मैट हार्डी रिंगसाइड पर गए और उसे खींचकर रिंग में लाए। हार्डी ने जैक इवांस के साथ मिलकर उसपर हमला किया और उसकी चोटी काट दी। ऑरेंज कैसिडी ने एंट्री की और हील स्टार्स का पीछा किया लेकिन वो सफल नहीं हुए।

Disgusting display by @MATTHARDYBRAND as he makes an example of an @orangecassidy fan by shaving his hair - Watch #AEWRampage NOW on @tntdrama https://t.co/1qE5LGnCyM

- AEW विमेंस चैंपियन ब्रिट बेकर और रूबी सोहो के बीच बहस देखने को मिली। ब्रिट ने रूबी को WWE से निकाले जाने पर निशाना साधा लेकिन उन्होंने भी जबरदस्त तरीके से जवाब दिया। यह सैगमेंट काफी रोचक रहा था।

- मिरो ने फुएगो डेल सोल को TNT चैंपियनशिप मैच में हराकर अपने टाइटल को रिटेन किया। मैच के बाद भी मिरो ने उनपर हमला जारी रखा लेकिन सैमी गुवेरा ने आकर उनपर हमला किया।

A vicious attack by @ToBeMiro after the bell, but @sammyguevara is here to help his best friend @FuegoDelSol! #AEWRampage https://t.co/WmDCaRxtka

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...