Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: दिग्गज ने पूर्व WWE सुपरस्टार्स का किया बुरा हाल, चैंपियन पर हुआ चौंकाने वाला हमला

AEW Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड धमाकेदार साबित हुआ
AEW Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड धमाकेदार साबित हुआ

AEW Rampage का एपिसोड धमाकेदार रहा। इस एपिसोड में कई बढ़िया मैच देखने को मिले। AEW वर्ल्ड टाइटल टूर्नामेंट के पहले राउंड का मैच हुआ। इसके साथ ही विमेंस चैंपियनशिप के लिए नई स्टोरीलाइन शुरू हुई। मेन इवेंट ने मुख्य रूप से प्रभावित किया और एक अच्छा मैच देखने को मिला। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में बात करने वाले हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- AEW Rampage की शुरुआत बढ़िया तरीके से हुई। ऑरेंज कैसिडी ने पावरहाउस हॉब्स को AEW वर्ल्ड टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट के पहले राउंड के मैच में हरा दिया। इस मैच में इंटरफेरेंस देखने को मिली थी और कई बार चीटिंग भी हुई। खैर, मैच रोचक रहा और इसने सभी फैंस का ध्यान खींचा।

- पेंटा ने एलेक्स अब्राहांटेस (Alex Abrahantes) के साथ रिंग में एंट्री की। पेंटा ने लास सुपर रानास के मास्क में मौजूद फैंस से बहस की। पेंटा को लगा कि वो FTR हैं लेकिन वो सही मायने में प्रशंसक थे। इस बीच FTR ने पीछे से आकर पेंटा और एलेक्स पर हमला किया लेकिन पैक ने आकर उन्हें बचाया। यह सैगमेंट काफी रोचक साबित हुआ।

- डॉक्टर ब्रिट बेकर ने ऐना जे को एक सिंगल्स मैच में हरा दिया। मैच में बेकर को चीटिंग की वजह से जीत मिली। टे कॉन्टी ने आकर बेकर पर हमला किया और उन्हें विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया।

Few seconds away from calling the Queen Slayer the Champ Slayer #AEWRampage https://t.co/WKPd1ghNjv

- पैक ने एक धमाकेदार सिंगल्स मैच में एंड्राडे को पराजित कर दिया। दोनों का यह मैच काफी रोचक साबित हुआ। मैच के बाद लाइट बंद हुई और मालकाई ब्लैक ने रिंग में एंट्री की। उन्होंने पैक की आँखों में मिस्ट डाल दी। ब्लैक स्टील चेयर लेकर आए लेकिन इतनी देर में आर्न एंडरसन ने एंट्री की। ब्लैक और एंड्राडे का ध्यान उनपर था। कोडी रोड्स ने पीछे से आकर दोनों पर हमला किया और अपना बदला लिया।

The American Nightmare @CodyRhodes is unleashed and taking it to #MalakaiBlack! #AEWRampage https://t.co/ZKD0YAIccL

इस तरह से AEW Rampage के इस रोचक एपिसोड का अंत देखने को मिला।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment