Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: दिग्गज ने रचा इतिहास, तीसरी बार चैंपियन बनकर फैंस को चौंकाया

AEW Rampage के इस एपिसोड ने प्रभावित किया
AEW Rampage के इस एपिसोड ने प्रभावित किया

AEW Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ। इस एपिसोड में कुछ अच्छे मैचों का आयोजन किया गया। मेन इवेंट में नया चैंपियन देखने को मिला और कुछ स्टोरीलाइन को भी आगे बढ़ाया गया। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों के नतीजों पर एक नजर डालने वाले हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- जंगल बॉय और ईशा कैसिडी के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मैच में जंगल बॉय ने अपने सबमिशन मूव की मदद से जीत दर्ज की। इस मैच में दोनों सुपरस्टार्स के साथियों की इंटरफेरेंस हुई लेकिन इससे मैच के नतीजे पर कोई असर नहीं पड़ा।

- हुक ने AEW में अपना दूसरा मैच लड़ा। उन्होंने बीयर ब्रोंसन को एक सिंगल्स मैच में सबमिशन की मदद से पराजित किया। हुक ने एक बार फिर अपनी रेसलिंग स्किल्स से फैंस को प्रभावित किया।

- क्रिस स्टैटलैंडर और लायला हिर्स्च के बीच एक सिंगल्स मैच बुक किया गया था। इस मैच में क्रिस ने बढ़िया प्रदर्शन किया और अंत में उन्होंने हिर्स्च पर एक बड़ी जीत हासिल की। स्टैटलैंडर को इस समय काफी अच्छी तरह से पुश मिल रहा है और देखकर लग रहा है कि वो AEW विमेंस टाइटल की अगली चैलेंजर बन सकती हैं।

- एनाउंसर जस्टिन रॉबर्ट्स ने घोषणा करते हुए बताया कि दिग्गज डेविड क्रोकेट एरीना में मौजूद हैं। बाद में कोडी रोड्स और सैमी गुवेरा के बीच मेन इवेंट में TNT चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच में रोड्स ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और बिना किसी चीटिंग के सैमी को हराया। इसी के साथ वो नए TNT चैंपियन बन गए। वो अपने AEW करियर में तीसरी बार इस चैंपियनशिप को जीतने में सफल रहे हैं। मैच के बाद डेविड क्रोकेट ने रोड्स को चैंपियन क्राउन किया। फैंस मैच के बाद कोडी को बू कर रहे थे और इससे पता चलता है कि वो रोड्स की जीत से खुश नहीं थे।

CrossRhodes followed by a Tiger Driver 98, and #CodyRhodes becomes a 3-Time @AEWonTNT Champion! https://t.co/H2isyer8oc

इस तरह से AEW Rampage के खास एपिसोड का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment