Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE सुपरस्टार्स की धमाकेदार जीत, फेमस रेसलर पर हुआ जबरदस्त अटैक

AEW Rampage में इस हफ्ते कई धमाकेदार मुकाबले लड़े गए
AEW Rampage में इस हफ्ते कई धमाकेदार मुकाबले लड़े गए
Neeraj sharma
visit

AEW Rampage के इस हफ्ते के एपिसोड में शुरू से लेकर अंत तक जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। शो में एडम कोल (Adam Cole) और बॉबी फिश (Bobby Fish) की टीम की बड़ी जीत देखी गई, रिहो ने विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच हासिल कर लिया है और इसके अलावा एडी किंग्सटन (Eddie Kingston) और सैमी गुवेरा के दिलचस्प सैगमेंट्स देखने को मिले। वहीं मेन इवेंट में किंग्सटन की धमाकेदार जीत देखने को मिली।

AEW Rampage के सभी मैच और उनके रिजल्ट्स:

-एडम कोल और बॉबी फिश vs बेस्ट फ्रेंड्स के मैच से AEW Rampage की शुरुआत हुई। मैच जबरदस्त रहा, जिसके अंत में कोल और फिश ने पिन के जरिए बड़ी जीत हासिल की।

-टोनी नीस ने एक बैकस्टेज इंटरव्यू में कहा कि वो नए टैलेंट को को तैयार कर रहे हैं। उन्होंने सैमी गुवेरा को चैलेंज किया और कहा कि वो मौजूदा TNT चैंपियन से खुश नहीं हैं। गुवेरा ने वहां आकर नीस पर तंज कसा, लेकिन टोनी ने उनपर हमला कर दिया।

-Black Friday Deal मैच में ब्रिट बेकर और रिहो का मैच हुआ, जिसमें रिहो ने पिन के जरिए जीत दर्ज करते हुए विमेंस वर्ल्ड टाइटल शॉट हासिल कर लिया है।

-मार्क हेनरी द्वारा लिए गए बैकस्टेज इंटरव्यू में 2.O और डेनियल गार्सिया नजर आए, जहां गार्सिया ने एडी किंग्सटन पर तंज कसा, लेकिन किंग्सटन जोर से हंसते हुए नजर आए। किंग्सटन ने कहा कि गार्सिया उनके सामने कुछ नहीं हैं।

-मेन इवेंट में एडी किंग्सटन और डेनियल गार्सिया का मैच हुआ, जिसमें 2.O भी गार्सिया के साथ रिंगसाइड पर मौजूद रहे। मैच में सुपलेक्स, नी-स्ट्राइक्स और एल्बो जैसे खतरनाक मूव्स भी लगते देखे गए, मगर अंत में किंग्सटन ने इस धमाकेदार मुकाबले को पिन के जरिए जीता। 2.O ने मैच के बाद किंग्सटन पर अटैक किया, लेकिन क्रिस जैरिको ने बाहर आकर उन्हें बचाया।

-शो के बाद अगले हफ्ते Dynamite के एपिसोड के लिए ब्रायन डेनियलसन और एलन एंजल्स के मैच का ऐलान किया गया है।

Vicious boots from @RealBrittBaker to the back of @riho_gtmv. The Doctor is in control on #AEWRampage NOW on @tntdrama! https://t.co/CluDsbClFG
Going strike for strike with Eddie Kingston doesn't work out for Daniel Garcia. Watch @MadKing1981 v @GarciaWrestling NOW on #AEWRampage on @tntdrama! https://t.co/1si4qFmKsT
#LeChampion has seen enough - @IAmJericho cleans house on #2point0 and comes to the aid of @MadKing1981 on #AEWRampage! https://t.co/SRAafVnPQF

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now