AEW Rampage रिजल्ट्स: दिग्गज ने मास्क निकालकर फेमस सुपरस्टार की बेइज्जती की, मेन इवेंट में टॉप चैंपियन की चौंकाने वाली हार

AEW Rampage का मेन इवेंट जबरदस्त था
AEW Rampage का मेन इवेंट जबरदस्त था

AEW Rampage का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। यह AEW Rampage का तीसरा एपिसोड था और यह काफी शानदार रहा। रेसलिंग के हिसाब से यह शो प्रभावशाली था। इसके साथ ही एक शानदार सैगमेंट देखने को मिला जो काफी चर्चा का विषय बना। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालने वाले हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- द लूचा ब्रदर्स और जुरासिक एक्सप्रेस के बीच AEW वर्ल्ड टैग टीम टाइटल एलिमिनेटर फाइनल्स देखने को मिला। दोनों ने मिलकर मैच को बेहतर बनाने की कोशिश की। धमाकेदार मैच के अंत में पेंटा ने लूचासोरस पर अपना फिनिशर लगाकर पिन किया और जीत दर्ज की। द लूचा ब्रदर्स को बड़ी जीत मिली। मैच के बाद यंग बक्स ने आकर उनपर हमला किया लेकिन लूचासोरस और जंगल बॉय ने आकर उन्हें बचाया।

- टोनी शैवोनी इंटरव्यू लेने के लिए मिरो का इंतजार कर रहे थे। मिरो ने एंट्री की और वो फुएगो डेल सोल को घसीटते हुए लेकर आए। उन्होंने इस लूचा सुपरस्टार का मास्क निकाला और सुपरकिक लगाई। इसके बाद एडी ने माइक लेकर एंट्री की लेकिन रिंग में आने से पहले उसे फेंका। उनके बीच जबरदस्त तरीके से ब्रॉल देखने को मिला लेकिन रेफरी ने आकर उन्हें रोका। उनके बीच AEW All Out में होने वाले मैच को हाइप किया गया।

- द बनी और टे कॉन्टी के बीच विमेंस डिवीजन में एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में कुछ सुपरस्टार्स की इंटरफेरेंस हुई और इसका फायदा उठाकर द बनी ने जीत दर्ज की।

- कैनी ओमेगा और ब्रेंडन कटलर ने एक टैग टीम मैच में क्रिश्चियन केज और फ्रैंकी कजारियन का सामना किया। मैच का अंत काफी ज्यादा रोचक साबित हुआ। Impact Wrestling वर्ल्ड चैंपियन ने कैनी ओमेगा पर अपना फिनिशर लगाने की कोशिश की लेकिन वो भाग गए। इसके बाद केज ने कटलर पर स्पीयर लगाया और फिर किलस्विच लगाकर जीत दर्ज की।

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।