Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: मेन इवेंट में चैंपियनशिप मैच के बाद हुआ जबरदस्त ब्रॉल, पूर्व WWE Superstar पर हुआ खतरनाक हमला

AEW Rampage में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
AEW Rampage में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

AEW Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। Rampage के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैचों के साथ-साथ मेन इवेंट में काफी बवाल भी देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Rampage के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

AEW Rampage की शुरुआत में डार्बी एलिन vs सर्व स्ट्रीकलैंड

- AEW Rampage में डार्बी एलिन vs सर्व स्ट्रीकलैंड का मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी और एक-दूसरे के मूव्स को काउंटर करते हुए दिखाई दिए। मैच के अंत में, रिकी स्टार्क्स ने सर्व स्ट्रीकलैंड का ध्यान भटकाया और डार्बी एलिन इसका फायदा उठाते हुए सर्व स्ट्रीकलैंड को हराने में कामयाब रहे।

नतीजा: डार्बी एलिन ने सर्व स्ट्रीकलैंड को हराया।

What a sequence of attacks by @DarbyAllin! Watch #AEWRampage on @tntdrama right now! https://t.co/yUlHHiET9K

- शॉन स्पीयर्स ने बैकस्टेज सैगमेंट में वॉर्डलॉ को धमकी दी और वो अगले हफ्ते AEW Dynamite में वार्डलॉ के विलियम मॉरिसे के खिलाफ होने जा रहे मैच को हाइप करते हुए दिखाई दिए।

- सैंटाना & ऑर्टिज ने कमेंट्री बॉक्स में मौजूद पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको पर खतरनाक हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया और ऑफिशियल्स को उन्हें अलग करने के लिए आगे आना पड़ा। अब अगले हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड के लिए क्रिस जैरिको vs सैंटाना के मैच का ऐलान कर दिया गया है।

जेड कार्गिल, रेड वेल्वेट, कियरा होगन vs स्काई ब्लू, ट्रिश एडोरा, विलो नाइटेंगल

- इस मैच की शुरुआत होने के बाद से ही जेड कार्गिल की टीम का दबदबा देखने को मिला और स्काई ब्लू की टीम उन्हें ज्यादा टक्कर नहीं दे पाईं। अंत में, TBS चैंपियन जेड कार्गिल ने ट्रिश को अपना फिनिशिंग मूव देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: जेड कार्गिल, रेड वेल्वेट, कियरा होगन ने स्काई ब्लू, ट्रिश एडोरा, विलो नाइटेंगल को हराया।

And @Jade_cargill, @Thee_Red_Velvet and @HoganKnowsBest3 are victorious in their trios debut! Watch #AEWRampage on @tntdrama right now! https://t.co/uZ4Gbs0M1D

- बैकस्टेज सैगमेंट में सर्व स्ट्रीकलैंड ने डार्बी एलिन को जीत की बधाई दी।

कीथ ली vs कोल्टेन गन

- कीथ ली का AEW Rampage में कोल्टेन गन के खिलाफ मैच देखने को मिला और इस मैच में कोल्टेन गन के साथी ऑस्टिन गन कई बार दखल देते हुए दिखाई दिए। हालांकि, कीथ ली को मैच में ऑस्टिन के दखल देने का ज्यादा नुकसान नहीं हुआ और कीथ ली अंत में कोल्टेन को अपना फिनिशिंग मूव देकर मैच जीतने में कामयाब रहे।

नतीजा: कीथ ली ने कोल्टेन गन को हराया।

#Limitless @RealKeithLee counters the Colt 45 to get the win on #AEWRampage tonight! Tune in to @tntdrama right now! https://t.co/A0uXYlUtAw

- अगले हफ्ते AEW Dynamite में जैफ हार्डी vs बॉबी फिश का मैच होना है और इस हफ्ते Rampage में एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान हार्डी बॉयज इस मैच को हाइप करते हुए दिखाई दिए। जल्द ही, बॉबी फिश ने इस चीज़ का जवाब देते हुए जैफ हार्डी को हराने का दावा किया।

हुक और डैनहाउसेन का फेस-ऑफ

- हुक और डैनहाउसेन का फेस-ऑफ होने से पहले ही मार्क स्टर्लिंग ने दखल दे दिया और जल्द ही, टोनी नीज ने हुक पर हमला कर दिया लेकिन हुक इस ब्रॉल के दौरान टोनी नीज पर भारी पड़े। इसके बाद डैनहाउसेन ने हुक के साथ टीम बनाने के संकेत दिए।

- The Acclaimed ने द गन क्लब के बैकस्टेज इंटरव्यू में दखल देते हुए कहा कि उन्हें AEW में अपने दुश्मनों से निपटने के लिए टीम बनानी चाहिए।

समोआ जो vs ट्रेंट ब्रेटा (AEW ROH TV चैंपियनशिप मैच)

- समोआ जो और ट्रेंट ब्रेटा ने मैच शुरू होने से पहले हाथ मिलाया। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच खतरनाक फाइट की शुरुआत हुई। इस मैच में समोआ जो को ट्रेंट ब्रेटा से काफी टक्कर मिल रही थी। हालांकि, अंत में समोआ जो ने ट्रेंट ब्रेटा को रियर चोक सबमिशन मूव में जकड़कर मैच जीतते हुए अपना टाइटल रिटेन किया।

नतीजा: समोआ जो ने ट्रेंट ब्रेटा को हराया।

Uranage into the rear naked choke gets the victory for @SamoaJoe and he retains the ROH World TV Championship here on #AEWRampage on @tntdrama! https://t.co/i4DpF8MzzO

-मैच के बाद टोनी स्कियावोने ने समोआ जो का इंटरव्यू लेना चाहा लेकिन जल्द ही जे लीथल, सतनाम सिंह और सोंजय दत्त ने उनके इस इंटरव्यू में दखल दिया। इसके बाद ऑरेंज कैसिडी ने सतनाम सिंह को रैंप पर रोकने की कोशिश की और जल्द ही दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल की शुरुआत हो गई। इस दौरान समोआ जो और जे लीथल रिंग में ब्रॉल कर रहे थे और उन दोनों को अलग करने के लिए ऑफिशियल्स को आगे आना पड़ा।

Eighteen years of history between @SamoaJoe and @TheLethalJay exploding in the middle of the ring as chaos erupts here at #AEWRampage! What a night of action it has been on @tntdrama tonight! https://t.co/JB6b2ujqs9

इस तरह AEW Rampage का एक और एपिसोड समाप्त हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment