Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: दिग्गजों ने मास्क निकालकर की चैंपियन की बेइज्जती, टाइटल मैच में पूर्व WWE सुपरस्टार की हुई हार

AEW Rampage ने काफी प्रभावित किया
AEW Rampage ने काफी प्रभावित किया
Ujjaval Palanpure
visit

AEW Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड धमाकेदार साबित हुआ। इस एपिसोड में कई अच्छे मैच देखने को मिले। AEW Rampage के पिछले कुछ एपिसोड्स उतने खास नहीं थे और इसी कारण व्यूअरशिप में उन्हें फायदा नहीं हो रहा था। AEW पर Rampage के इस एपिसोड को धमाकेदार बनाने का भार था।

देखा जाए तो AEW ने काफी अच्छा काम किया और फैंस को निराश नहीं किया। AEW ने अपने मैचों पर मुख्य रूप से ध्यान दिया। बीच-बीच में बैकस्टेज सैगमेंट्स भी देखने को मिले। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में बात करने वाले हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- सैमी गुवेरा ने टोनी नीस को हराकर अपनी TNT चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। टोनी नीस ने काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए फैंस को प्रभावित किया। उनका भविष्य AEW में काफी अच्छा रहने वाला है।

Corkscrew tope takes out the Premier Athlete! Watch TNT Champion @sammyguevara vs @TonyNese NOW on #AEWRampage on @tntdrama https://t.co/yp0PMwPlMZ

- क्रिश्चियन केज ने एक बैकस्टेज सैगमेंट में जुरासिक एक्सप्रेस की तारीफ की। उन्होंने कहा कि वो जंगल बॉय और लूचासोरस को अगले AEW टैग टीम चैंपियंस के रूप में देखना चाहते हैं।

- जेड कार्गिल ने जानाई काई (Janai Kai) को एक सिंगल्स मैच में काफी आसानी से पराजित किया। मैच के बाद भी कार्गिल ने उनपर हमला जारी रखा। इसके बाद थंडर रोजा ने एंट्री की और फिर दोनों के बीच ब्रॉल हुआ। बाद में रेफरी ने आकर उन्हें अलग किया।

A glance from @Jade_Cargill toward @thunderrosa22 on her way to the ring to face one of Rosa’s students @Janai_Kai. Watch #AEWRampage NOW on @tntdrama! https://t.co/5RuhoDGm1m

- एडम कोल ने बैकस्टेज सैगमेंट में ऑरेंज कैसिडी के बारे में बात की और उनकी बेइज्जती की। साथ ही यंग बक्स ने बेस्ट फ्रेंड्स को अगले हफ्ते एक टैग टीम मैच के लिए चैलेंज किया।

- FTR ने पेंटा एल जीरो मिएडो को एक धमाकेदार टैग टीम मैच में हराया। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से जबरदस्त साबित हुआ। हालांकि, अंत में मालाकाई ब्लैक की इंटरफेरेंस के कारण FTR को फायदा मिला। मैच के बाद ब्लैक ने पैक पर हमला जारी रखा। साथ ही FTR ने पेंटा का मास्क निकाल दिया।

A ruthless @malakaiblxck gouges the eye of @BASTARDPAC...The House of Black’s influence continues to grow! #AEWRampage https://t.co/LKZT443ehR

इस तरह से AEW Rampage के बढ़िया एपिसोड का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now