Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: फेमस सुपरस्टार हुई बुरी तरह लहूलुहान, मेन इवेंट में दिग्गज ने मचाया जबरदस्त बवाल

AEW Rampage का एपिसोड बढ़िया रहा
AEW Rampage का एपिसोड बढ़िया रहा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

AEW Rampage का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। यह एपिसोड अच्छे मैचों और सैगमेंट्स से भरा हुआ था। शो की शुरुआत धमाकेदार मैच से हुई जबकि अंत में चैंपियनशिप मैच ने सभी फैंस का ध्यान खींचा। पिछले हफ्ते के मुकाबले यह एपिसोड ज्यादा बेहतर रहा और कहा जा सकता है कि AEW ने सुधार किया है। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- एंथनी बोवेंस और डार्बी एलिन के बीच एक जबरदस्त मैच हुआ। इस मैच में कुछ इंटरफेरेंस देखने को मिली लेकिन अंत में एलिन ने एक बड़ी जीत दर्ज की। मैच के बाद एंड्राडे ने एंट्री की और इसी वजह से डार्बी एलिन और स्टिंग का ध्यान भटक गया। पीछे से आकर The Acclaimed ने उनपर हमला किया। देखकर लग रहा है कि एंड्राडे और डार्बी के बीच भविष्य में मैच होगा।

What is @AndradeElIdolo doing here?! His appearance causes all sorts of chaos inside the ring and @Sting gets blindsided!!Watch #AEWRampage: #NewYearsSmash on @tntdrama NOW! https://t.co/gVZdLEUjPY

- टैज ने एक वीडियो पैकेज में हुक के लड़ने के तरीके के बारे में बताया। टैज ने मुख्य रूप से अपने बेटे को लेकर बनी हाइप के बारे में बात की। उन्होंने यहां हुक के कुछ अनोखे मूव्स के बारे में बताया।

- ऐना जे और टे कॉन्टी ने टीम बनाकर स्ट्रीट फाइट मैच में द बनी और पिनेलोप फोर्ड का सामना किया। बनी और फोर्ड ने मिलकर अच्छा काम किया लेकिन इस मैच में ऐना और टे ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की। मैच में द बनी खून से लथपथ हो गई थीं।

The barb-wired Queen Slayer by @annajay___ finishes @alliewrestling!What an incredible show of heart and fight!Do not miss another second of #AEWRampage: #NewYearsSmash on @tntdrama NOW! https://t.co/jynZpwFK1x

- कोडी रोड्स और ईथन पेज के बीच मेन इवेंट में TNT चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। इस मैच में पेज ने रोड्स को कड़ी टक्कर दी। हालांकि, अंत में रोड्स ने अपना फिनिशर लगाकर बड़ी जीत दर्ज की। रोड्स चैंपियन बनने के बाद लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और आगे जाकर वो दूसरे सुपरस्टार्स के खिलाफ भी टाइटल को डिफेंड कर सकते हैं।

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...