Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: मेन इवेंट में हुए मैच के बाद भारतीय Superstar ने मचाया बवाल, बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ ऐलान 

AEW Rampage में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
AEW Rampage में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

AEW Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। Rampage के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले और इसके साथ ही एक बड़ी वापसी भी देखने को मिली। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Rampage के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

AEW Rampage की शुरुआत में ब्रिट बेकर & जेमी हेय्टर vs टोनी स्टॉर्म & रूबी सोहो

- AEW Rampage में ब्रिट बेकर & जेमी हेय्टर का टैग टीम मैच में टोनी स्टॉर्म & रूबी सोहो से सामना हुआ। इस मैच के दौरान इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली और दोनों टीम्स एक-दूसरे को काफी टक्कर दे रही थी। अंत में, रूबी सोहो ने रिंग में एंट्री करते हुए जेमी हेय्टर पर हमला करके उन्हें धराशाई कर दिया और इसके बाद टोनी स्टॉर्म ने ब्रिट बेकर को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: टोनी स्टॉर्म & रूबी सोहो ने ब्रिट बेकर & जेमी हेय्टर को हराया।

And #ToniStorm gets the pin and the win! Watch #AEWRampage on @tntdrama right now! https://t.co/m0hIbAPnrP

- मैच के बाद कमेंट्री टीम में मौजूद क्रिस जैरिको को एडी किंग्सटन का फोन आया जिनपर जैरिको ने फायरबॉल से हमला किया था और किंग्सटन ने फोन करते हुए जैरिको से बदला लेने की बात कही।

- टोनी नीज ने बैकस्टेज अगले हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड के लिए डैनहाउसेन को मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

हुक vs जेडी ड्रेक

- ड्रेक ने हुक को ब्रूटल चॉप हिट किया और इसके बाद हुक ने हेडबट और सुपलेक्स दे दिया। जल्द ही, हुक ने जेडी ड्रेक को रेड्रम देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: हुक ने जेडी ड्रेक को हराया।

And #HOOK @730Hook remains undefeated, scoring yet another victory! Tune in to #AEWRampage on @tntdrama right now! https://t.co/v1fwNACV9j

- मैच के बाद डैनहाउसेन ने एरीना में एंट्री करते हुए टोनी नीज के चैलेंज के बारे में बात की और उन्होंने हुक से पूछा कि क्या वो मैच के दौरान उनके कॉर्नर में मौजूद रहेंगे। हुक ने कोई जवाब नहीं दिया और हैनहाउसेन ने हुक को बर्थडे गिफ्ट के रूप में चिप्स का पैकेट दिया लेकिन हुक चिप्स के पैकेट को रिंग में छोड़कर चले गए।

- बैकस्टेज FTR ने डैक्स हार्वुड के एडम कोल के खिलाफ मैच के बारे में बारे में बात की। हार्वुड ने साफ कर दिया कि वो कोल की रेसलर के रूप में इज्जत करते हैं लेकिन इंसान के रूप में कोल के लिए उनके मन में आदर नहीं है।

रिहो vs युका साकाजाकी

- रिहो और युका साकाजाकी के बीच शानदार मैच देखने को मिला और इस मैच के दौरान एक्शन की कोई कमी नहीं थी। ये दोनों ही सुपरस्टार्स अपने बेहतरीन मूव्स का इस्तेमाल करके एक-दूसरे पर दबदबा बनाने की कोशिश कर रही थीं। अंत में, रिहो ने युका साकाजाकी को इनसाइड क्रैडल देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: रिहो ने युका साकाजाकी को हराया।

And @riho_gtmv gets the win after an incredible match with @YukaSakazaki and qualifies for the #OwenHart Foundation Women's Tournament! Tune in to #AEWRampage on @tntdrama right now! https://t.co/Okt7oECN6e

- बैकस्टेज शॉन स्पीयर्स ने वार्डलॉ को ललकारा और उन्होंने कहा कि Pinnacle के दिनों में उनके द्वारा किये गए मार्गदर्शन की वजह से ही वार्डलॉ आज इस स्तर पर पहुंच पाए हैं।

- डैन लैम्बर्ट रिंग में TNT चैंपियन स्कार्पियो स्काई और इथान पेज के साथ मौजूद थे। इस दौरान डैन लैम्बर्ट ने AEW पर प्रोफेशनल रेसलिंग को बर्बाद करने का आरोप लगाया। इसके बाद पेज ने माइक लेकर मिक्स्ड टैग टीम मैच के कैंसिल होने को लेकर बात की। जल्द ही, कजारियन ने आकर स्कार्पियो स्काई को अगले हफ्ते AEW Rampage में मैच के लिए चैलेंज कर दिया और स्काई ने उनका चैलेंज स्वीकार कर लिया।

The first ever AEW World Tag Team Champions are now going head to head for the TNT championship 😤 #AEWRampage https://t.co/bHUc30soAo

- AEW Dynamite में अगले हफ्ते होने जा रहे FTW चैंपियनशिप मैच से पहले रिकी स्टार्क्स और जंगल बॉय कमेंट्री टेबल के नजदीक ब्रॉल करते हुए दिखाई दिए।

AEW Rampage के मेन इवेंट में जे लीथल vs कोनोसुके टेकशिटा

- AEW Rampage के मेन इवेंट में जे लीथल और कोनोसुके टेकशिटा के बीच मैच देखने को मिला और यह मैच शुरू होने के बाद क्राउड दोनों सुपरस्टार्स को चीयर कर रही थी। इस मैच के दौरान जे लीथल को कोनोसुके से काफी टक्कर मिल रही थी और एक मौके पर जे लीथल अपने साथी सोंजय दत्त की वजह से यह मैच हारने से बच गए थे। अंत में, जे लीथल ने कोनोसुके को लीथल इजेंक्शन देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जे लीथल ने कोनोसुके टेकशिटा को हराया।

Lethal Injection by @TheLethalJay scores the win! #AEWRampage is on @tntdrama right now! https://t.co/SI6zc3Ik68

- मैच के बाद बेस्ट फ्रेंड्स का जे लीथल, सतनाम सिंह और सोंजय दत्त के साथ ब्रॉल देखने को मिला। इस दौरान भारतीय सुपरस्टार सतनाम सिंह ने अपने दुश्मनों पर दबदबा बनाया और उन्होंने चक टेलर को चोक कर दिया। जल्द ही, उनका ऑरेंज कैसिडी के साथ फेस-ऑफ देखने को मिला। हालांकि, ऑरेंज कैसिडी ने पीछे हटने में ही अपनी भलाई समझी। इसके बाद समोआ जो भी नजर आए लेकिन उन्हें सिक्योरिटी ने रोक दिया।

Probably the right move there, @OrangeCassidy! #AEWRampage is on @tntdrama right now! https://t.co/J1VAZzIY7i

- इस तरह AEW Rampage के एक और एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...