AEW Rampage रिजल्ट्स: भारतीय Superstar ने आसानी से जीता बड़ा मैच, दिग्गज को डेब्यू पर मिली चौंकाने वाली हार

Ujjaval
AEW Rampage में मैच रेसलिंग के हिसाब से बढ़िया रहे
AEW Rampage में मैच रेसलिंग के हिसाब से बढ़िया रहे

AEW Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड काफी अच्छा साबित हुआ। AEW ने शो के दौरान ज्यादा से ज्यादा मैचों को बुक करने की कोशिश की। पिछले हफ्ते के मुकाबले यह एपिसोड बढ़िया नहीं रहा लेकिन उन्होंने अच्छा शो देने का पूरा प्रयास किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- एडी किंग्सटन और जेक हेगर के बीच एक धमाकेदार मैच देखने को मिला। इस मैच में किंग्सटन ने लगातार दो स्पिनिंग बैकफिस्ट लगाकर बड़ी जीत दर्ज की।

- डॉक्टर ब्रिट बेकर ने एक बैकस्टेज सैगमेंट में टोनी स्टॉर्म को चेतावनी दी और उनकी बुरी हालत करने का दावा किया। बेकर ने टोनी को विमेंस चैंपियनशिप से दूर रहने की सलाह दी।

- जे लीथल और भारतीय रेसलर सतनाम सिंह ने काफी आसानी से एक टैग टीम मैच में डेवी वेगा और मैट फिचेट को पराजित किया। मैच में सतनाम सिंह का दबदबा रहा।

- लेक्सी नेयर बैकस्टेज डैनह्यूसन और हुक को ढूंढ रही थीं। बाद में पता चला कि दोनों पिछले इवेंट में बड़ी जीत को सेलिब्रेट करने के लिए गोल्फ कार्ट में गए हैं।

- रेड वैल्वेट और क्रिस स्टैटलैंडर के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। अंत में स्टैटलैंडर ने बिग बैंग थ्योरी मूव लगाकर मैच जीता। जेड कार्गिल के आकर क्रिस पर हमला किया और ऐना जे ने आकर उन्हें बचाने की कोशिश की। हालांकि, रेड वैल्वेट और कियारा होगन ने ऐना की बुरी हालत की। अथीना ने एंट्री की और वो रिंग में जाने वाली थीं लेकिन सिक्योरिटी ने आकर उन्हें रिंग में जाने से रोका।

- FTR और ट्रेंट ने एक टैग टीम मैच में विल ओस्प्रे और औसी ओपन को पराजित किया। रेसलिंग दिग्गज ओस्प्रे को अपने पहले AEW मैच में हार मिली और यह सही मायने में चौंकाने वाली चीज़ रही।

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।