AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व चैंपियन ने अपने पुराने दोस्त को दी धमकी, मेन इवेंट में पूर्व WWE Superstars ने फेमस रेसलर की बेइज्जती की

Ujjaval
AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा
AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का एपिसोड काफी रोचक रहा। इस शो का मेन इवेंट सबसे बेहतरीन रहा और AEW ने मुख्य रूप से अपनी स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाने पर ध्यान दिया। शो में कुछ अच्छे सैगमेंट्स और मैच देखने को मिले। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालने वाले हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- सैमी गुवेरा और एक्शन एंड्रेटी के बीच मैच देखने को मिला। यह मुकाबला रेसलिंग के हिसाब से काफी तगड़ा रहा और बीच में डेनियल गार्सिया ने लगातार इंटरफेयर किया। उन्होंने सैमी की खूब मदद की। अंत में इसी कारण गुवेरा को कुछ हद तक फायदा मिला और उन्होंने एंड्रेटी पर जीत हासिल की।

.@sammyguevara does it again, with a little help from his friend @garciawrestlingWatch #AEWRampage on TNT! https://t.co/eElnMX9t70

- जंगल बॉय ने वीडियो पैकेज में AEW की किसी भी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने की बात कही।

- अक्लेम्ड ने एक टैग टीम मैच में जैक कार्टव्हील और स्टारबॉय चार्ली को हरा दिया। मैच के बाद स्टेज एरिया पर 2point0 टीम ने एंट्री की और द अक्लेम्ड के खिलाफ मैच के संकेत दिए।

- कोनोसुके ताकेशिता ने एक सिंगल्स मैच में प्रेस्टन वेंस का सामना किया था। इस मुकाबले में कोनोसुके ने बड़ी जीत हासिल की और मैच के बाद डॉन कैलिस ने एंट्री की। उन्होंने आकर ताकेशिता के कानों में कुछ बोला।

- पूर्व AEW टैग टीम चैंपियन स्वर्व स्ट्रिकलैंड ने बताया कि उनकी अपने पुराने दोस्त कीथ ली के साथ दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है। उन्होंने ली को धमकी दी।

- ROH टैग टीम टाइटल्स के साथ मार्क ब्रिस्को रिंग में आए। उन्होंने बताया कि Supercard of Honor इवेंट में यह टैग टीम टाइटल्स “Reach for the Sky” लैडर मैच में दांव पर होंगे। उन्होंने लूचा ब्रोज़ की इस मैच में एंट्री का ऐलान कर दिया।

- रिहो और नायला रोज़ के बीच मेन इवेंट में सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस तगड़े मैच में रिहो ने आखिर नायला को हराया। मैच के बाद मरीना शफियर और नायला रोज़ ने मिलकर रिहो की हालत खराब की। पूर्व WWE सुपरस्टार्स सराया, टोनी स्टॉर्म और रूबी सोहो ने आकर रिहो पर स्प्रेपेंट से L लिखा। उन्होंने साफ तौर पर रिहो की बेइज्जती कर दी

And RIHO scores the win with a last-second counter!Watch #AEWRampage on TNT! https://t.co/Y0YHgABDJx

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment