AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar की हार ने चौंकाया, मेन इवेंट में दिग्गजों को मिली बड़ी जीत

AEW Rampage का एपिसोड जबरदस्त रहा
AEW Rampage का एपिसोड जबरदस्त रहा

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का एपिसोड काफी शानदार रहा। इस शो में बढ़िया मैच देखने को मिले। AEW Rampage के एपिसोड्स में अमूमन तगड़ा इन-रिंग एक्शन देखने को मिलता है। इस हफ्ते कंपनी ने कुछ स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाने पर भी ध्यान दिया। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- AEW Rampage में रिकी स्टार्क्स vs प्रेस्टन वेंस

यह मैच काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस शो में कई अच्छे मूव्स का दोनों ने उपयोग किया। बिग बिल ने दखल देकर प्रेस्टन वेंस का ध्यान भटकाया। रेफरी यह चीज़ नहीं देख पाए। रिकी ने फायदा उठाकर वेंस पर स्पीयर लगाया और पिन किया। रिकी स्टार्क्स ने जीत हासिल करने के बाद बिल के साथ मिलकर वेंस पर हमला किया। रुश और ड्रालिस्टिको ने आकर उन्हें बचाया।

नतीजा: रिकी स्टार्क्स की जीत हुई

बैकस्टेज सैगमेंट में क्रिस जैरिको ने टोक्यो में कोनोसुके ताकेशिता के खिलाफ होने वाले अपने मैच को हाइप किया और जीत का दावा किया।

डॉन कैलिस ने बैकस्टेज इंटरव्यू में अपने स्ट्रीट फाइट मैच के चौथे सदस्य का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि ब्रायन केज, सैमी गुवेरा की स्ट्रीट फाइट मैच में जगह लेंगे।

जे लीथल और उनके साथी बैकस्टेज मौजूद थे। जे लीथल ने किंग्सटन की हालत खराब करने का दावा किया। ओर्टिज़ ने आकर जे से बहस की और उनपर पंच लगाया। लीथल और उनके साथियों ने ओर्टिज़ की हालत खराब की। ऑफिशियल्स ने आकर उन्हें अलग किया।

- AEW Rampage में रेड वैल्वेट vs रूबी सोहो

रेड वैल्वेट ने पूर्व WWE सुपरस्टार की मैच की शुरुआत में हालत खराब की। बाद में रूबी सोहो ने दबदबा बनाया। मैच के अंत में वैल्वेट ने सोहो पर किक लगाई और उन्होंने स्पिनिंग राउंड हाउस किक देकर पिन किया। रूबी की हार होना शॉकिंग रहा।

नतीजा: रेड वैल्वेट की जीत हुई

- AEW Rampage में द किंगडम vs लोकल स्टार्स

रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने मैच से पहले प्रोमो कट किया और फैंस को चुप रहने के लिए कहा। उन्होंने एडम कोल को मैच डेडिकेट करने का ऐलान किया। लोकल स्टार्स के खिलाफ किंगडम का मैच शुरू हुआ और पूरी तरह से हील टीम का डॉमिनेशन देखने को मिला। माइक बैनेट ने लोकल स्टार पर नेक चेक फिनिशर लगाया और पिन करके टीम को जीत दिलाई। रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने मैच के बाद अपना नेक ब्रेस निकाला और व्हील चेयर से उठकर रिंग में आए। उन्होंने एक जॉबर पर हमला किया। वो दोबारा व्हीलरचेयर पर आकर बैठ गए।

नतीजा: द किंगडम की जीत हुई

डेनियल गार्सिया ने बैकस्टेज बताया कि वो एंड्राडे के खिलाफ मैच चाहते हैं। सराया और रूबी सोहो आईं। रूबी को लगता है कि एंजेलो पार्कर ने उन्हें गुलाब का फूल दिया। सराया और मैट मेनार्ड इस चीज़ से खुश नहीं थे।

बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और डैरियस मार्टिन के बीच मैच तय हो गया।

- AEW Rampage में FTR vs एल हिजो डेल वाइकिंगो और कमांडर

यह आसानी से शो का सबसे अच्छा मैच रहा। दोनों ही टीमों ने बेहतरीन मूव्स द्वारा प्रभावित किया। एल हिजो डेल वाइकिंगो और कमांडर ने हाई-फ्लाइंग मूव्स का इस्तेमाल किया। FTR ने अंत में कमांडर पर शैटर मशीन मूव लगाया और पिन किया। टैग टीम दिग्गज FTR की जीत हुई और उन्होंने सेलिब्रेट किया। दोनों ने एल हिजो डेल वाइकिंगो और कमांडर के प्रति सम्मान जताया।

नतीजा: FTR की जीत हुई

लाइट्स बंद हुई और वीडियो स्क्रीन पर हाउस ऑफ ब्लैक के सदस्य नज़र आए।

इस तरह से AEW Rampage का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now